राजस्थान

rajasthan

सीएम गहलोत का इमोशनल कार्ड, कहा- '200 सीट पर मैं खुद लड़ रहा हूं चुनाव'

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 22, 2023, 3:28 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023, राजस्थान के चुनावी रण में अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इमोशनल कार्ड खेलना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बुधवार को सीएम ने आमजन से अपील की. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रत्याशियों को देखकर नहीं, बल्कि मुझे वोट करें. सभी 200 सीटों पर मैं खुद चुनाव लड़ रहा हूं.

Rajasthan Assembly Election 2023
Rajasthan Assembly Election 2023

जयपुर. राजस्थान के चुनावी रण में प्रचार का पहिया 23 नवंबर को शाम 5 बजे से थम जाएगा. इससे पहले बुधवार और कल गुरुवार को भाजपा-कांग्रेस के नेता ताबड़तोड़ दौरे, रैलियां और सभाएं कर वोटर्स को लुभाने में जुटे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इमोशनल कार्ड खेला है. उन्होंने आम जनता से आह्वान किया कि वे यह समझकर कांग्रेस को वोट दें कि प्रदेश की सभी 200 सीटों पर मैं (सीएम अशोक गहलोत) चुनाव लड़ रहा हूं.

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा कि रैलियां और सभाएं तो हम पिछले चार-पांच महीने से कर ही रहे हैं. अब राजस्थान विधानसभा चुनाव-2023 में कांग्रेस के 200 उम्मीदवार खड़े हैं. 100 से ज्यादा जगहों से डिमांड आ गई है. प्रदेशभर में 125 से 150 सीटों से मांग आई है, लेकिन सब जगह जाना संभव नहीं है. इसलिए "मैं सबसे अपील कर रहा हूं कि सभी 200 सीटों पर मैं खुद चुनाव लड़ रहा हूं. सबको आह्वान कर रहा हूं, कार्यकर्ताओं को भी जिनके बल बूते पर हम चुनाव जीतते हैं और आम मतदाताओं से भी, जो हमारे माई बाप हैं, वो चाहेंगे तो ही सरकार बनेगी हमारी."

इसे भी पढ़ें -राजस्थान में PM मोदी की 'भविष्यवाणी'- इस बार क्या, अब कभी भी नहीं बनेगी गहलोत की सरकार

मेरी योजनाओं और गारंटियों का इम्पैक्ट :उन्होंने जनता के लिए कहा कि "आप समझ लीजिए कि मैं खुद ही आपके यहां से चुनाव लड़ रहा. आप स्थानीय स्तर पर मत देखिए कि कौन चुनाव लड़ रहा है. मेरा मानना है कि इस बार माहौल ऐसा बन गया है कि मेरे वक्त में जो स्कीम आई है, मेरे वक्त में जो कानून पास हुए हैं. मेरे वक्त में जो गारंटी दी गई है. दस गारंटी पहले महंगाई राहत शिविरों में दी गई और अब सात गारंटी आगे के लिए दे रहे हैं. उसका बहुत बड़ा इम्पैक्ट है. जनता स्वागत कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details