राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीआईएसफ के डीआईजी सुदीप कुमार सिन्हा ने जयपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, दिव्यांग बच्चों को बांटे गर्म कपड़े

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के उपमहानिरीक्षक सुदीप कुमार सिन्हा ने जयपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था का जयाजा लिया. साथ ही उन्होंने सीआईएसएफ के अधिकारियों के साथ मीटिंग ली. इस दौरान सिंहा ने दिव्यांग बच्चों को गर्म कपड़े भी वितरित किए.

By

Published : Nov 22, 2019, 4:44 PM IST

Jaipur news, CISF DIG, जयपुर समाचार, दिव्यांग बच्चा

जयपुर. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के उपमहानिरीक्षक सुदीप कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने सीआईएसएफ के अधिकारियों के साथ मीटिंग भी ली. इस दौरान उन्होंन प्रताप नगर के दर्शन स्कूल में पढ़ने वाले मूकबधिर जरूरतमंद बच्चों को गर्म कपड़े वितरित किए.

सीआईएसफ के डीआईजी सुदीप कुमार सिन्हा ने जयपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को लिया जायजा

बताया जा रहा है कि इस मौके पर सीआईएसएफ के कमांडेंट वाईपी सिंह और डिप्टी कमांडेंट मान सिंह मौजूद रहे . इस दौरान सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मीटिंग तो मैं जहां भी जाता हूं, लेता रहता हूं.

यह भी पढ़ें- 26 नवंबर को संविधान दिवस पर होंगे विभिन्न कार्यक्रम, दिलाई जाएगी संविधान की शपथ

उन्होंने मीडीया से बात करते हुए कहा कि बच्चों को देखकर अपनी बचपन की याद आ जाती है. ऐसे में सीआईएसएफ के द्वारा बच्चों के लिए जो कुछ किया जा सकता है. वह सीआईएसएफ के द्वारा जरूर किया जाएगा. बताया जा रहा है कि सिन्हा शुक्रवार को सुबह ही एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details