राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दुष्कर्म के प्रयास मामले में विधायक राजकुमार शर्मा को क्लीन चिट...CID बोली- युवती को भ्रम की बीमारी

युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में नवलगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ राजकुमार शर्मा को आखिरकार सीआईडी सीबी ने क्लीन चिट दे दी है. युवती ने 1 दिसंबर 2018 को नवलगढ़ थाने में विधायक राजकुमार शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद इस पूरे मामले की जांच पुलिस मुख्यालय की CID सीबी ब्रांच को सौंप दी गई थी.

By

Published : Apr 3, 2019, 6:02 PM IST

विधायक राजकुमार शर्मा

जयपुर. युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में नवलगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ राजकुमार शर्मा को आखिरकार सीआईडी सीबी ने क्लीन चिट दे दी है. युवती ने 1 दिसंबर 2018 को नवलगढ़ थाने में विधायक राजकुमार शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद इस पूरे मामले की जांच पुलिस मुख्यालय की CID सीबी ब्रांच को सौंप दी गई थी.

दुष्कर्म के प्रयास मामले में विधायक राजकुमार शर्मा को क्लीन चिट

बता दें, विधायक राजकुमार शर्मा पर युवती ने 1 दिसंबर 2018 को छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोप लगाए थे. जिसके बाद इसकी रिपोर्ड जीरो नंबरी FIR बजाज नगर थाने में भेजी गई थी. मामला विधायक से जुड़ा होने के चलते इस पूरे प्रकरण की जांच पुलिस मुख्यालय की सीआईडी सीबी ब्रांच को दी गई.

दरअसल, सीआईडी सीबी द्वारा जब इस पूरे प्रकरण की जांच की गई तो यह बात निकल कर सामने आई कि जिस युवती ने राजकुमार शर्मा पर आरोप लगाए थे वह बार-बार अपने बयान बदल रही थी. जब इस पूरे प्रकरण की जांच की गई तो उसमें पाया गया कि युवती सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से ग्रसित है. जिसमें भ्रम के चलते मरीज धीरे-धीरे अपने परिचित लोगों पर ही संदेह करने लगता है और फिर उन पर आरोप लगाता है.

हालांकि, सीआईडी सीबी ने युवती की एसएमएस मेडिकल कॉलेज के मनोरोग विभाग के चिकित्सकों के समक्ष भी बयान लिया और तब जाकर इस पूरे प्रकरण का खुलासा हुआ. जिसके बाद इस पूरे प्रकरण में राजकुमार शर्मा को राहत देते हुए सीआईडी सीबी ने एफआर लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details