राजस्थान

rajasthan

भाजपा पार्षदों ने पालिका दफ्तर पर जड़ा ताला तो कांग्रेस पार्षदों ने छैनी-हथौड़े से तोड़ दिया, धरने पर बैठ गईं पालिकाध्यक्ष

By

Published : Oct 10, 2019, 7:54 AM IST

चौमूं नगरपालिका की तालाबंदी के मामले में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हो गई. बीजेपी के पार्षदों ने ताला लगा कर विरोध जताया तो कांग्रेस के पार्षदों ने नगरपालिका के ताले को छैनी-हथौड़े से तोड़ दिया.

Chomu news jaipur, चौमू खबर जयपुर

जयपुर.राजधानी की हमेशा विवादों से नाता रखने वाली चौमूं नगरपालिका के बीजेपी पार्षदों ने अब चेयरमैन की अगुवाई में नगरपालिका पर ताला जड़ दिया. साथ ही विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की. ऐसे में निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के स्थानीय नेता राजनीति करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यही वजह है कि चौमूं में भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हो गई है.

तालाबंदी मुद्दे को लेकर चौमूं में कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

जानकारी के अनुसार नगर पालिका चेयरमैन अर्चना कुमावत के आदेशों की पालना नहीं होती है. इसी बात से दुखी होकर चेयरमैन ने बीजेपी पार्षदों के साथ नगरपालिका के मुख्य गेट के ताला जड़ दिया और धरने पर बैठ गईं.

पढ़ें: कांग्रेस में शामिल होने वाले बसपा के सभी 6 विधायक लालची: बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रताप सिंह

लेकिन इस पूरे मामले में नाट्य घटनाक्रम तब हुआ जब कांग्रेस भी इसमें कूद गई. बीजेपी पार्षदों द्वारा लगाया गया ताला कांग्रेस पार्षदों ने छैनी-हथौड़े से ताला तोड़ फेंका. ऐसे में एकबारगी माहौल तनावपूर्ण हो गया. माहौल बिगड़ता देखकर नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारियों ने पतली गली पकड़ ली. वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जनप्रतिनिधियों से समझाइश की. कांग्रेस पार्षद प्रतिनिधि कमल भातरा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों ने छैनी-हथोड़े से नगरपालिका के ताले तोड़े. उन्होंने कहा कि नगरपालिका में तालाबंदी करना गलत है. इससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details