राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फडणवीस के राजतिलक पर गहलोत बोले- इस तरह छिपकर शपथ दिलाना कौन सी नैतिकता

महाराष्ट्र में भाजपा सरकार को शपथ दिलाने पर सीएम अशोक गहलोत ने साधा राजभवन पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा है कि इस तरह छिपकर शपथ दिलाना कौन सी नैतिकता है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों गिल्टी कॉसिंयस कैसे देंगे.

By

Published : Nov 23, 2019, 11:01 AM IST

Updated : Nov 23, 2019, 3:01 PM IST

सीएम अशोक गहलोत, अशोक गहलोत ट्वीट खबर, cm ashok gehlot news, jaipur news, जयपुर न्यूज

जयपुर.महाराष्ट्र में शनिवार को जो सियासी घटनाक्रम में हुआ, इस पर प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत ने टवीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राजभवन की भूमिका पर सवाल खडे़ किए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विट कर कहा कि महाराष्ट्र में जो, हुआ वह छिपकर करने की क्या आवश्यकता थी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साधा राजभवन पर निशाना

गहलोत ने लिखा है कि इस प्रकार अचानक राष्ट्रपति शासन का हटना और इस प्रकार शपथ दिलाना कौनसी नैतिकता है?. ये लोग देश में लोकतंत्र को किस दिशा में ले जा रहे हैं?. समय आने पर देशवासी इसका जवाब देंगे और बीजेपी को सबक सिखाएंगे. इस माहौल में फडणवीस जी मुख्यमंत्री के रूप में कामयाब हो पाएंगे, यह डाउटफुल है. सीएम और डिप्टी सीएम दोनों ने गिल्टी कॉन्शियस होकर शपथ ली है, वे गुड गवर्नेंस दे पाएंगे, इसमें संदेह है. जिसका नुकसान महाराष्ट्र की जनता को होगा.

यह भी पढे़ं- महाराष्ट्र : फडणवीस फिर बने CM, पवार बोले, समर्थन देने का फैसला NCP का नहीं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीधे तौर पर राजभवन पर शपथ दिलाए जाने की प्रक्रिया पर सवाल खडे़ किए हैं. वहीं प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री रही भाजपा उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने टवीट करते हुए दूसरी बार देवेन्द्र फडनवीस के मुख्यमंत्री बनने और अजित पवार के उपमुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हुए कहा है कि दोनों के संयुक्त नेतृत्व में महाराष्ट्र उन्नती की नई उंचाइयों को छूएगा. राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पुनिया ने भी दोनों नेताओं को बधाई दी है.

Last Updated : Nov 23, 2019, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details