राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीमलिया वास को ग्राम पंचायत बनाने पर ग्रामीणों में खुशी का माहौल

जयपुर में ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन से ग्रामिणों में काफी खुशी का माहौल है. सीमलिया वास को ग्राम पंचायत बनाने को लेकर स्थानीय लोगों ने विधायक वेदप्रकाश सोलंकी का गाजे-बाजे के साथ जोरदार स्वागत कर 151 साफे बंधवा कर आभार जताया.

चाकसू ग्राम पंचायत समाचार, Chaksu Gram Panchayat News

By

Published : Aug 26, 2019, 12:26 PM IST

चाकसू (जयपुर).ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन को लेकर चाकसू के सीमलिया वास, भोज्याड और आजमेरीपुरा को ग्राम पंचायत बनाने पर लोगों में भारी उत्साह का माहौल है. वहीं सीमलिया वास को ग्राम पंचायत बनाने को लेकर स्थानीय लोगों ने विधायक वेदप्रकाश सोलंकी का गाजे-बाजे के साथ जोरदार स्वागत कर 151 साफे बंधवा कर आभार जताया.

सीमलिया वास को ग्राम पंचायत बनाने पर अभिनंदन समारोह

इस अवसर विधायक सोलंकी ने मौजूद ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्राम पंचायतों के गठन से क्षेत्र में विकास को गति मिलेगी. वहीं लोगों को मिलने वाली सरकारी सेवाओं में भी सुगमता प्राप्त होगी. इस दौरान स्थानीय संरपच की मांग पर क्षेत्र की समस्याओं के शीघ्र समाधान का भरोसा दिलाया. इस अवसर पर कृषिमंडी अध्यक्ष हरिनारायण चौधरी, पूर्व नपा चेयरमैन अब्दुल हमीद खोखर, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव विक्रम सावरिया, तौसीफ अहमद, संरपच उर्मिला शर्मा का भी स्वागत हुआ.

पढ़ेंः नगर निगम कार्यकारिणी बैठक आज, कुछ बागी पार्षद छोड़ सकते हैं मेयर 'लाटा' का साथ

समारोह से पूर्व ग्रामीणों ने विधायक वेदप्रकाश सोलंकी को एक जीप में बैठाकर डीजे की धुन पर नाचते व गाते गांव में जुलूस निकाला, आतिशबाजी, पुष्प और गुलाल वर्षा कर वातावरण को त्यौहार सा बना दिया. वहीं इस कार्यक्रम में दामोदर जांगिड़ सहित सिमलिया वास, तितरिया, कुम्हारिया वास, भोज्याड, फ़तेहपुरिया, जयचन्दपुरा से आए बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details