राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मोदी की जीत पर राजधानी के बाशिंदों ने भी मनाया जश्न... जमकर की आतिशबाजी

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन की भी बांछे खिल गई. शहर में कई जगहों पर लोगों ने जमकर आतिशबाजी की और जश्न मनाया.

By

Published : May 24, 2019, 3:10 AM IST

आतिशबाजी कर जताई खुशी

जयपुर. लोकसभा चुनाव के नतीजों में भाजपा को प्रचण्ड बहुमत मिला है. देशभर में भाजपा की जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन भी खुश नजर आए. शहर में कई जगह पर लोगों ने आतिशबाजी कर मिठाई बांटी.

राजधानी के बनीपार्क स्थित सिंधी कॉलोनी में भी लोगों ने भाजपा की जीत के बाद जमकर आतिशबाजी की. इस दौरान बच्चों और महिलाओं के साथ युवा और बुजुर्ग भी शामिल हुए. लोगों ने करीब आधे घंटे तक जमकर पटाखे फोड़े. लोगों ने इस जीत की खुशी में नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी भी की.

आतिशबाजी कर जताई खुशी

मौजूद लोगों ने कहा कि पिछले 5 साल में मोदी ने आमजन के लिए बहुत सारे काम किए थे और आने वाले 5 साल में भी मोदी आमजन के लिए कई योजनाएं लेकर आएंगे और देश का विकास होगा. देश की जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है.*

वार्ड 25 की पार्षद निर्मला शर्मा कहा कि आज ऐतिहासिक दिवस है. भाजपा ने एक बड़ी जीत दर्ज की है और लोगों ने उन पर एक भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सबका दिल जीता है.मोदी ने अपनी योजनाओं से, देश की सुरक्षा को लेकर और अपनी विनम्रता को लेकर सबका मन मोहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details