राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर-आगरा हाईवे पर बस पलटी, 12 से अधिक यात्री घायल

जयपुर के बस्सी में एक बस अनियंत्रित होकर (accident in Jaipur) पलट गई. हादसे में 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. गंभीर घायलों का एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Aug 10, 2021, 9:28 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 9:34 PM IST

accident in Jaipur, Bus overturns
जयपुर-आगरा हाईवे पर बस पलटी

बस्सी (जयपुर).बस्सी थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम 6 बजे के लगभग जयपुर-आगरा हाईवे पर सवारियों से भरी बस पलट गई. जिसमें 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस की सहायता से एसएमएस अस्पताल (SMS hospital Jaipur) में भर्ती करवाया गया है.

हादसा जयपुर-आगरा हाईवे पर बस्सी के मोहनपुरा के पास स्थित एक रेस्टोरेंट के सामने हुआ. बस जयपुर से दौसा की तरफ तेज गति से जा रही थी. इसी दौरान अचानक बस के आगे गाड़ी आ गई. जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में 50 यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें.बूंदी में खदान में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे का पैर फिसलने पर बड़ा गया था बचाने

हादसा होते ही वहां मौजूद लोगों ने बस्सी थाने में सूचना दी. जिसके बाद मौके पर बस्सी एसीपी सुरेश सांखला, बस्सी थाना इंचार्ज सोहनलाल समेत जटवाड़ा और कानोता थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को सीधा करवा कर बस के अन्दर फंसी सवारियों को सकुशल बाहर निकाला. बस के पलट जाने से गंभीर घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर में भर्ती कराया गया है. वहीं कम चोटिल हुए लोगों को बस्सी उप जिला अस्पताल में ले जाया गया.

बस्सी एसीपी सुरेश सांखला ने बताया कि बस ड्राइवर तेज गति से बस चला रहा था. इस दौरान बस्सी के पास मोहनपुरा में बस के आगे आई गाड़ी को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

Last Updated : Aug 10, 2021, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details