राजस्थान

rajasthan

जयपुर के शाहपुरा में 48 घंटे बाद बोरा में मिला 8 वर्षीय बालिका का शव

By

Published : Nov 8, 2020, 2:35 PM IST

शाहपुरा थाना इलाके एक गांव से लापता हुई बालिका का शव बोरे में पड़ा मिला है. बालिका का शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jaipur news  Shahpura news
शाहपुरा में बोरा में मिला 8 वर्षीय बालिका का शव

शाहपुरा (जयपुर). थाना इलाके एक गांव से लापता हुई बालिका का शव कड़ब के ढेर के नीचे बोरे में पड़ा मिला है. बालिका का शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार गांव स्थित ढाणी में 8 वर्षीय बालिका 6 नवम्बर को अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी अचानक बालिका लापता हो गई थी.

परिजनों ने बालिका को आस-पास के इलाकों में काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इस पर परिजनों ने शाहपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की. पुलिस ने तीन दिन तक सर्च अभियान चलाया. इस दौरान डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया और करीब 150 जवान बालिका को तलाश करने में जुटे रहे. इसके अलावा ड्रोन की भी मदद ली गई.

यह भी पढ़ें-पाली में अनियंत्रित ट्रक ने मारी पिकअप को टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

काफी मशक्कत के बाद बालिका का शव कच्चे मकान के पास कड़ब के ढेर के नीचे बोरे में दबा मिला. पुलिस ने जयपुर से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है. बालिका के शव मिलने की सूचना पर शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल, कांग्रेस नेता मनीष यादव, प्रवीण व्यास भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों से दोषी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने की मांग की है. पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details