राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

IPL मैच में मोदी विरोधी नारे लगाने के कांग्रेसी ट्वीट पर बवाल...जानें क्या है हकीकत

जयपुर के SMS स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान मोदी विरोधी नारे लगाने का मामला गर्माता जा रहा है. ऐसे में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इस मामले पर सफाई देते हुए नजर आए.

By

Published : Mar 27, 2019, 11:18 PM IST

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता

जयपुर. राजधानी स्थित सवाई मानसिंह स्टेडियम में 25 मार्च को हुए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मैच को भी राजनीतिक दलों ने सियासत का मैदान बना डाला है. स्टेडियम में भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े कार्यकर्ताओं ने 'मैं चौकीदार हूं' अभियान के तहत मानव श्रृंखला बनाकर मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए थे.

क्लिक कर देखें वीडियो

यह नारे स्टेडियम में कई जगह लगाए गए. लेकिन आईएनसी यानि इंडियन नेशनल कांग्रेस छत्तीसगढ़ के ऑफिसियल टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट डाली गई, जिसमें इस मैच का जिक्र करते हुए लिखा गया कि स्टेडियम में मैच के दौरान लोगों ने मोदी चोर है के नारे लगाए गए. ट्विटर पर एक वीडियो भी अपलोड किया गया, जिसमें मैच चलता हुआ दिखाया गया. लेकिन इसमें मोदी विरोधी नारों की आवाज भी सुनाई दी.

ऐसे में भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े नेता कांग्रेस के ट्विटर पर दी गई इस जानकारी को झूठा और भ्रामक करार दे रहे हैं. युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता शंकर गौरा और मोर्चा नेता अखिलेश पारीक ने आरोप लगाया है कि स्टेडियम में मैच के दौरान युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

उन्होंने बकायदा कैंपेन के तहत 'मैं चौकीदार हूं' लिखे हुए लोगों की मानव श्रंखला भी बनवाई. साथ ही इसके सबूत भी उन्होंने मीडिया को दिए. उनके अनुसार कांग्रेस नेता मोदी के प्रचार से हतोत्साहित हैं, जिसके चलते वे अब मोदी के खिलाफ भ्रामक प्रचार करने में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details