राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ताओं के Title बदलते है काम नहीं: अशोक सैनी

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश मंत्री अशोक सैनी गुरुवार को दूदू क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा कार्यक्रताओं का सिर्फ टाइटल बदलता है, काम सभी का वही रहता है.

By

Published : Aug 6, 2020, 4:11 PM IST

जयपुर समाचार, jaipur news
प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने किया दूदू क्षेत्र का दौरा

दूदू (जयपुर).भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश मंत्री अशोक सैनी गुरुवार को दूद क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश संयोजक राजू धेतरवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यक्रताओं ने उन्हें दुपट्टा और साफा पहनाकर स्वागत किया. वहीं, प्रदेश संयोजक धेतरवाल ने सैनी के प्रदेश मंत्री बनाए जाने पर सभी को मिठाई खिलाकर बधाई दी.

प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने किया दूदू क्षेत्र का दौरा

इस दौरान प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने कहा कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताकर प्रदेश मंत्री के पद पर नियुक्त किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यक्रताओं का सिर्फ टाइटल बदलता है, काम सभी का वही रहता है. उन्होंने कहा कि वे पूरी ईमानदारी के साथ पार्टी के लिए समर्पण होकर अपना काम करेंगे. पार्टी संगठन को मजबूत करना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

पढ़ें-विधायक खरीद-फरोख्त मामला: ACB ने प्रोडक्शन वारंट पर संजय जैन को किया गिरफ्तार

सैनी ने कहा कि आने वाले पंचायती राज चुनाव और नगर निगम चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ अपना बोर्ड बनाएगी. इस दौरान वर्तमान में चल रही सियासी घटनाक्रम पर भी अशोक सैनी ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा पर जो आरोप लगा रही है, वो निराधार है. यह कांग्रेस पार्टी के सचिन पायलट और अशोक गहलोत की अंदरुनी लड़ाई है. इसमें जबरदस्ती भाजपा पर आरोप लगाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details