राजस्थान

rajasthan

भाजपा के बूथ जनसंपर्क महाअभियान की शुरुआत...दो दिन में 50 लाख परिवारों से मांगेंगे समर्थन

By

Published : Mar 28, 2019, 2:55 PM IST

आने वाले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा नेताओं ने बूथ जनसंपर्क महाअभियान की शुरुआत कर मतदाताओं के घर दस्तक देना शुरू कर दिया है. प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के अनुसार भाजपा इस अभियान के जरिए अगले 2 दिन के दौरान प्रदेश के 50 लाख परिवारों के घर दस्तक देगी.

बूथ जनसंपर्क महाअभियान

जयपुर. 2 दिन चलने वाले इस महा अभियान की शुरुआत जयपुर में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने सांगानेर विधानसभा से की. वही अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी स्थानीय भाजपा नेताओं ने अभियान को गति दी. जयपुर में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने हवामहल विधानसभा क्षेत्र में तो वही लोकसभा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद रामचरण बोहरा ने परकोटे क्षेत्र से ही इस अभियान के तहत घर घर संपर्क किया. वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने आदर्श नगर की सिंधी कॉलोनी से अभियान की शुरुआत की.

मानसरोवर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के साथ स्थानीय भाजपा विधायक अशोक लाहोटी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. यहां खुद मदन लाल सैनी और अशोक लाहोटी पैदल घूमकर घर घर पहुंचे और वहां भाजपा का स्टीकर चस्पा कर मतदाताओं को पत्रक दिया और साथ ही आगामी चुनाव में नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए स्थानीय भाजपा प्रत्याशी और सांसद रामचरण बोहरा को वोट और समर्थन देने की अपील की.

भाजपा के बूथ जनसंपर्क महाअभियान की शुरुआत

प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के अनुसार भाजपा इस अभियान के जरिए अगले 2 दिन के दौरान प्रदेश के 50 लाख परिवारों के घर दस्तक देगी ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में इन परिवारों का पूरा सहयोग भाजपा को मिल सके. वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के अनुसार कांग्रेस के राहुल गांधी चाहे कितनी ही झूठी लोक लुभावनी घोषणाएं कर ले लेकिन जनता इस बार कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है. त्रिवेदी के अनुसार देश की जनता ने तय कर लिया है कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री बनाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details