राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा अपने पार्षदों से कारण बताओ नोटिस ले सकती है वापस...अगर सैनी जवाब से हों संतुष्ट

महापौर उपचुनाव में भितरघात को लेकर हाल ही में 6 भाजपा पार्षदों को जारी किए कारण बताओं नोटिस से आहत पार्षदों को कुछ राहत मिल सकती है. बताया जा रहा है कि अगर उनके दिए गए जवाब से पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संतुष्ट होते हैं तो इस पर विचार किया जाएगा.

By

Published : Mar 6, 2019, 11:50 PM IST

पार्षदों से कारण बताओ नोटिस ले सकती है वापस

जयपुर. महापौर उपचुनाव में भितरघात को लेकर हाल ही में 6 भाजपा पार्षदों को जारी किए कारण बताओं नोटिस से आहत पार्षदों को कुछ राहत मिल सकती है. बताया जा रहा है कि अगर उनके दिए गए जवाब से पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संतुष्ट होते हैं तो इस पर विचार किया जाएगा.


बताया जा रहा है कि अगर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष भाजपा पार्षदों के जवाब से संतुष्ट हुए तो कारण बताओ नोटिस को निरस्त करने के आदेश जारी करेंगे. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि कई पार्षदों ने नोटिस का जवाब दे दिया है.

हालांकि, महापौर उपचुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वालों की संख्या 20 से अधिक है. लेकिन, नोटिस और कार्रवाई महज 7 पार्षदों पर की गई है और वो भी बिना ठोस सबूत के. ऐसे में जयपुर शहर भाजपा में नेताओं के बीच गतिरोध बड़ गया है. जिसके चलते अधिकतर पार्षद अपने क्षेत्रीय भाजपा विधायक से दूर हो गए हैं.

पार्षदों से कारण बताओ नोटिस ले सकती है वापस
वहीं, पार्षदों को नोटिस मिलने के बाद जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता की परेशानी भी बढ़ गयी है. पीड़ित पार्षद नोटिस जारी करने के पीछे गुप्ता का हाथ बताते है तो वहीं गुप्ता खुद को इससे अलग बताते हुए गेंद प्रदेश नेतृत्व पर डाल दे रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details