राजस्थान

rajasthan

भूणाराम गुर्जर बने चाकसू भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं में खुशी

By

Published : Mar 4, 2020, 4:08 PM IST

जयपुर जिला अध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने जयपुर जिले के सभी मंडल अध्यक्षों की घोषणा करते हुए चाकसू देहात मंडल अध्यक्ष पद पर पूर्व जिला पार्षद भूणाराम गुर्जर को नियुक्त किया है. सूचना मिलते ही स्थानीय कार्यकर्ताओं में बधाईयां देने वालों का तांता लगा गया. साथ ही भूणाराम गुर्जर ने जयपुर के पूर्व पालड़ी हाउस पहुंचकर पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा से उनके घर में आर्शीवाद लिया.

Jaipur News, भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष
भूणाराम गुर्जर बने चाकसू भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष

चाकसू (जयपुर).भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की सहमति और प्रदेश प्रभारी कैलाश मेघवाल की अनुमति से जयपुर जिला अध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने जयपुर जिले के सभी मंडल अध्यक्षों की घोषणा करते हुए चाकसू देहात मंडल अध्यक्ष पद पर पूर्व जिला पार्षद भूणाराम गुर्जर को नियुक्त किया है. सूचना मिलते ही स्थानीय कार्यकर्ताओं में बधाईयां देने वालों का तांता लगा गया.

भूणाराम गुर्जर बने चाकसू भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष

इस दौरान नवनियुक्त देहात मंडल अध्यक्ष भूणाराम गुर्जर को फूल-मालाओं से भी लाद दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाईयां भी बांटी. इस मौके पर नवनियुक्त देहात मंडल अध्यक्ष भूणाराम गुर्जर ने कहा कि भाजपा संगठन के हित में सभी लोगों को साथ लेकर चलेंगे. वहीं, पंचायत सहित आगामी चुनाव में पार्टी का प्रधान और चेयरमैन बनाएंगे. उन्होंने प्रदेश नेतृत्व पार्टी का आभार जताया है. साथ ही जयपुरके पूर्व पालड़ी हाउस पहुंचकर पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा से उनके घर में आर्शीवाद लिया.

पढ़ें:अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना मरीजों को शिफ्ट किए जाने से विधायक अशोक लाहोटी नाराज, सदन में उठाया मुद्दा

बधाई देने वालों में भाजपा कार्यकर्ता सरदार सुरेंद्र सिंह, बद्रीनारायण चौधरी, युवा नेता शंकरलाल जांगिड़, शंकर यादव, कौशल गौतम, प्रह्लाद भगत, एडवोकेट अर्जुन सिंह राजावत सहित कई शामिल रहे. दूसरी तरफ चाकसू शहर अध्यक्ष पद पर रामधन मोड़ा की नियुक्ति पर भी कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details