राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जल शक्ति अभियान के तहत इंस्पेक्शन करने गई टीम पर हमला करने वाले दो आरोपी हिरासत में

राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में गुरुवार को जल शक्ति अभियान के तहत एक गांव में इंस्पेक्शन करने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया था. जिसके चलते टीम में शामिल बीडीओ व अन्य लोग घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद इलाके में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसके चलते अनेक थानों की पुलिस का जाब्ता गांव में तैनात करना पड़ा.

By

Published : Jul 12, 2019, 8:12 PM IST

दो आरोपी हिरासत में

जयपुर. इंस्पेक्शन करने गई टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. बता दें कि जल शक्ति अभियान के तहत वीडियो और एक टीम जयरामपुरा के सेवड़ों की ढाणी में इंस्पेक्शन करने पहुंची थी. जब टीम के सदस्य एक जमीन पर जाकर इंस्पेक्शन कर रहे थे तो इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें चारों तरफ से घेरकर उन पर जानलेवा हमला कर दिया.

दो आरोपी हिरासत में

घटना की सूचना पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों को इसकी जानकारी नहीं थी कि जल शक्ति अभियान के तहत कोई टीम गांव में इंस्पेक्शन करने आई है, बल्कि ग्रामीणों ने टीम को देखकर यह सोचा कि भूमाफिया जमीन पर कब्जा करने आए हैं. उसी के चलते उन्होंने इंस्पेक्शन करने वाली टीम पर हमला बोल दिया. फिलहाल, पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में अभी तक दो लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि अन्य लोगों की तलाश में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details