राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में शस्त्र पूजन के दौरान बोले संघ के प्रांत बौद्धिक प्रमुख - पाकिस्तान भी आरएसएस से खाता है खौफ

जयपुर में विजयादशमी के अवसर पर आरएसएस का शस्त्र पूजन कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसके बाद संघ के स्वयंसेवकों की ओर से पथ संचलन निकाला गया. शस्त्र पूजन के दौरान संघ के प्रांत बौद्धिक प्रमुख ने कहा कि वह आरएसएस ही है, जिससे पाकिस्तान भी खौफ खाता है.

By

Published : Oct 8, 2019, 12:30 PM IST

जयपुर में संघ का शस्त्र पूजन कार्यक्रम, Arms worship program in Jaipur, राजस्थान बीजेपी खबर, Union Football Ground Jaipur, आरएसएस पथ संचलन विजयदशमी, जयपुर खबर, जयपुर लेटेस्ट न्यूज, rajasthan rss news

जयपुर.विजयदशमी पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने जयपुर के यूनियन फुटबॉल ग्राउंड में कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें शस्त्र पूजन किया गया. इसके साथ ही शहर में 9 स्थानों पर पथ संचलन निकाला गया. कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी. सतीश और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी भी शामिल हुए.

यूनियन फुटबॉल ग्राउंड में शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन

इस दौरान संघ के बौद्धिक प्रांत प्रमुख रमेश चंद्र पारेख ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा किस संघ की स्थापना देश में हिंदुओं को एकजुट करने के लिए की गई थी. अब साल 2025 तक संघ का प्रयास रहेगा कि समाज और संघ का विलय हो जाए. प्रांत बौद्धिक प्रमुख ने यह भी कहा कि वह आरएसएस ही है, जिससे पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान भी खौफ खाते हैं.

पढे़ं- हनुमान बेनीवाल ने हर बार दादागीरी से जीता चुनाव, इस बार पता चलेगा मुकाबला क्या होता है : हरेंद्र मिर्धा

कार्यक्रम में स्वयंसेवकों ने शस्त्र पूजन के बाद व्यायाम का प्रदर्शन किया और उसके बाद पथ संचलन के लिए रवाना हुए. यहां पथ संचलन परकोटे के विभिन्न बाजारों से होते हुए निकला. जिसमें छोटे बच्चों से लेकर उम्र दराज स्वयंसेवक तक शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details