राजस्थान

rajasthan

कम दरों पर आवास ऋण उपलब्ध कराएगा अपेक्स बैंक, पांच शहरों में 27 नवंबर से 11 दिसंबर तक लगेगा ऋण मेला

By

Published : Nov 27, 2019, 6:50 AM IST

अपेक्स बैंक और उनकी शाखाओं की ओर से कम दरों पर आवास ऋण और अन्य कार्यों के लिए ऋण एकल खिड़की सुविधा से उपलब्ध करवाया जाएगा. लोगों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए प्रारंभिक स्तर पर जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर और बीकानेर में अपेक्स बैंक की शाखाओं में 27 नवंबर से 11 दिसंबर तक ऋण मेला आयोजित किया जाएगा.

Rajasthan State Cooperative Bank, राजस्थान राज्य सहकारी बैंक
कम दरों पर आवास ऋण उपलब्ध कराएगा अपेक्स बैंक

जयपुर.राजस्थान राज्य सहकारी बैंक (अपेक्स बैंक) और उनकी शाखाओं की ओर से कम दरों पर आवास ऋण और अन्य कार्यों के लिए ऋण एकल खिड़की सुविधा से उपलब्ध करवाया जाएगा. लोगों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए प्रारंभिक स्तर पर जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर और बीकानेर में अपेक्स बैंक की शाखाओं में 27 नवंबर से 11 दिसंबर तक ऋण मेला आयोजित किया जाएगा.

कम दरों पर आवास ऋण उपलब्ध कराएगा अपेक्स बैंक

सहकारिता विभाग के रजिस्ट्रार नीरज के पवन ने बताया कि अपेक्स बैंक एवं उनकी शाखाओं के द्वारा पांच शहरों में आयोजित पखवाड़े में वाणिज्यिक बैंकों और निजी बैंकों की तुलना में आवास ऋण बैंक द्वारा अब तक की सबसे कम ब्याज दर 8. 20% फ्लोटिंग पर उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए शिक्षा ऋण पर बालिकाओं को 0.50% की छूट भी दी जाएगी.

पढ़ें- Special: बहरोड़ में दो साल से अधूरा है सड़क निर्माण कार्य, लोगों को हो रही परेशानी

अपेक्स बैंक के प्रबंध निदेशक इंदर सिंह ने बताया कि आमजन को आवास ऋण के साथ शिक्षा ऋण, वाहन ऋण, मोरगेज ऋण, उद्यम ऋण, ट्रेडर्स लिमिट सुविधा और व्यक्तिगत ऋण आदि पर पखवाड़े के दौरान वैयक्तिक ऋणों को प्रोसेसिंग फीस में पूरी छूट दी जाएगी. उन्होंने बताया कि ऋण वितरण पखवाड़े के दौरान सभी शाखाओं में हेल्प डेस्क भी बनाई बनाई गई है तथा आवेदन पत्र के साथ आवश्यक दस्तावेजों की एकमुश्त लिस्ट भी उपलब्ध कराई जाएगी ताकि ऋण की पूरी प्रक्रिया सिंगल विंडो से हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details