राजस्थान

rajasthan

अमित शाह 29 अप्रैल को जयपुर में करेंगे नाइट कैंप, आला नेताओं से लेंगे फीडबैक

By

Published : Apr 24, 2019, 10:00 PM IST

राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान 29 अप्रैल को होगा. जिसके बाद अमित शाह रात्रि के समय रूककर आला नेताओं के साथ फीडबैक लेंगे.

अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी

जयपुर.भाजपा सुप्रीमो अमित शाह राजस्थान में पहले चरण के होने वाले चुनाव के बाद जयपुर में नाइट कैंप करके फीडबैक लेंगे. वहीं एक मई को जयपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा का स्थान तय कर लिया गया है. यह सभा मानसरोवर वीटी रोड स्थित मैदान में रखी गई है.

शाह और मोदी के दौरे को लेकर बुधवार को दिन भर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में बैठकों का दौर चला. खुद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और जयपुर शहर अध्यक्ष के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि शाह 29 अप्रैल की रात जयपुर में ही रुकेंगे.

VIDEO: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बाद लेंगे फीडबैक

उन्होंने बताया कि इस दौरान पार्टी के आला नेताओं के साथ बैठक कर 13 लोकसभा सीटों की स्थिति जानेंगे. 29 अप्रैल को ही प्रदेश में पहले चरण के तहत 13 सीटों पर मतदान होगा. ऐसे में जब अमित शाह जयपुर में आएंगे तो उनका पूरा फोकस इन सीटों पर हुए मतदान और रुझान पर ही केंद्रित होगा.

वहीं 30 अप्रैल को सुबह भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर अमित शाह दोसा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने निकल जाएंगे. इसी तरह 3 मई को झुंझुनू में अमित शाह का चुनावी कार्यक्रम तय हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details