राजस्थान

rajasthan

अलवर के बहरोड़ थाने से ऐसे भागा था विक्रम उर्फ पपला, फिर पुलिस ने यूं किया था पीछा...देखें EXclusive VIDEO

By

Published : Sep 8, 2019, 4:14 PM IST

अलवर के बहरोड़ थाने में फायरिंग कर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को को भगाकर ले जाने का एक्सक्लूसिव वीडियो सामाने आया है. ये वीडियो मुंडावर का है जहां एक लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हुआ है.

बहरोड़ थाने में फायरिंग, exclusive

जयपुर.अलवर के बहरोड़ थाने में फायरिंग कर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को भगाकर ले जाने के बाद पुलिस को गच्चा देने के लिए बदमाश अलग-अलग दिशाओं में भागे. इस दौरान एक पिकअप में बदमाश मुंडावर की तरफ भागे जिनका पुलिस ने पीछा किया. मुंडावर में किस तरह से बदमाश पुलिस को गच्चा देकर तेजी से गाड़ी भाग रहे है. इसका एक एक्सक्लूसिव वीडियो सामाने आया है.

पुलिस ने किया बदमाशों का पीछा-देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

यह भी पढ़ेंः नाबालिग से छेड़छाड़ के अभियुक्त को कारावास और अर्थदंड

आपको बता दे कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है किस तरह से बदमाश तेजी से अपनी गाड़ी को दौड़ाते हुए एक मोड़ पर बिजली के पोल से टकरा जाते हैं. फिर तुरंत ही अपनी गाड़ी को पीछे लेकर दूसरी दिशा में भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बदमाशों की गाड़ी पर पत्थर भी बरसाए, लेकिन बदमाश मौके से भाग निकले. वहीं पुलिस की टीम भी लगातार बदमाशों का पीछा करते हुए दिखाई दे रही है. वहीं आगे जाकर पिकअप खराब होने पर बदमाश एक खेत में पिकअप छोड़कर फरार हो गए और पिकअप को पुलिस ने जप्त कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details