राजस्थान

rajasthan

उत्तर प्रदेश में उठी सचिन पायलट के समर्थन में आवाज, राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

By

Published : Jul 17, 2020, 2:55 AM IST

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच यूपी के शामली से सचिन पायलट के समर्थन की आवाज उठी है. यहां पर अखिल भारतीय गुर्जर देवसेना के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर सचिन पायलट की छवि खराब करने का आरोप भी लगाया है.

rajasthan sachin pilot matter,  सचिन पायलट
उत्तर प्रदेश में उठी सचिन पायलट के समर्थन में आवाज

शामली:अखिल भारतीय गुर्जर देवसेना ने राजस्थान में चल राजनीति की उठा पटक के बीच सचिन पायलट के समर्थन में आवाज उठाई है. कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार को बर्खास्त कर राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम कैराना को सौंपा है.

क्या है पूरा मामला-
गुरुवार को अखिल भारतीय गुर्जर देवसेना के पदाधिकारियों ने जिले की कैराना तहसील मुख्यालय पर पहुंचकर महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा. ज्ञापन में कहा गया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री ने उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर जो आरोप लगाए हैं, वे निराधार हैं और षड्यंत्र के तहत ऐसा किया गया है. आरोप लगाया गया कि मुख्यमंत्री ने समाज के नेता सचिन पायलट की छवि को खराब करने की कोशिश की है, जिसे आखिल भारतीय गुर्जर देवसेना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें:शुक्रवार शाम 5 बजे तक बागी विधायकों पर कार्रवाई नहीं करेंगे विधानसभा स्पीकर

सरकार को बर्खास्त करने की मांग
कैराना तहसील पर पहुंचे अखिल भारतीय गुर्जर देवसेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट के समर्थन में प्रदर्शन भी किया. उन्होंने राजस्थान सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है. इस दौरान राष्ट्रीय सचिव जगदीश चौहान, जिलाध्यक्ष हरिओम चौहान मोनू, नीरज चौहान एडवोकेट, विकास चौहान, डॉ. प्रवीण चौहान, युवा जिलाध्यक्ष प्रताप चौधरी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष चौधरी वसीम अहमद, प्रधानपुत्र इंतजार अली आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details