राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

योग के बाद संगठन महामंत्री ने चाय के बहाने टटोली कार्यकर्ताओं की नब्ज

योग के बाद संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने परकोटे में चाय की चुस्कियों के बीच कार्यकर्ताओं के साथ सड़क किनारे बैठकर की चर्चा.

By

Published : Jun 21, 2019, 2:31 PM IST

योग के बाद संगठन महामंत्री ने चाय के बहाने टटोली कार्यकर्ताओं की सियासी नब्ज

जयपुर. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जयपुर में हुए संघ और भाजपा के कार्यक्रम के बाद बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा ने चाय की चुस्किओं के बीच शहर भाजपा की सियासी नब्ज टटोलने का काम भी किया. यूनियन फुटबॉल ग्राउंड में हुए योग के आयोजन के बाहर संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सीधे परकोटे के चौड़ा बाजार स्थित साहू चाय वाले की थड़ी पर पहुंचे और यहां सड़क किनारे बैठ कर कार्यकर्ताओं के साथ चाय भी पी. इस दौरान जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, शहर भाजपा अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, युवा मोर्चा महामंत्री महेंद्र सिंह शेखावत और पार्षद अनिल शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

योग के बाद संगठन महामंत्री ने चाय के बहाने टटोली कार्यकर्ताओं की सियासी नब्ज

इस दौरान जहां संगठन महामंत्री ने परकोटे के व्यंजनों और बाजारों की खासियत जानी तो वहीं कार्यकर्ताओं के बीच आम कार्यकर्ताओं की तरह बैठकर उन्होंने यह भी मैसेज दे दिया कि उनके लिए पार्टी का हर छोटा-बड़ा कार्यकर्ता एक समान है. इस दौरान संगठन महामंत्री ने चाय वाले को भी योगाभ्यास का संदेश लिखा टीशर्ट देकर योग अपनाने की अपील की. वहीं योग कार्यक्रम के बाद पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ भी पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ चौड़ा रास्ता स्थित सम्राट रेस्टोरेंट पहुंचे जहां उन्होंने भी सड़क किनारे ही कुर्सी लगाकर चाय की चुस्की ली और परकोटे के भाजपा कार्यकर्ताओं से कुछ देर गपशप भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details