राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री के बाद अब डिप्टी सीएम पायलट ने राज्यपाल से की मुलाकात, कई विषयों पर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री गहलोत के बाद अब पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने मंगलवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. करीब एक घंटे तक डिप्टी सीएम पायलट राजभवन में ही रुके और इस दौरान उन्होंने राज्यपाल से कई मुद्दों पर चर्चा की.

By

Published : Nov 26, 2019, 8:30 PM IST

सचिन पायलट ने राज्यपाल से की मुलाकात,  Sachin Pilot met the Governor
डिप्टी सीएम पायलट ने राज्यपाल से की मुलाकात

जयपुर. प्रदेश के राजभवन में इन दिनों सियासी हलचल बढ़ गई है. सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजभवन पहुंचे थे तो मंगलवार को पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. करीब एक घंटे तक सचिन पायलट राजभवन में ही रुके और इस दौरान राज्यपाल से उनकी कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई.

डिप्टी सीएम पायलट ने राज्यपाल से की मुलाकात

दरअसल, मंगलवार को संविधान दिवस के मौके पर राजभवन में कार्यक्रम हुआ. इसके बाद प्रदेश कांग्रेस के मुखिया और सरकार में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट राजभवन पहुंचे. राज्यपाल कलराज मिश्र से उनकी एक घंटे तक लंबी बातचीत हुई.

पढ़ें- मैं कभी छोड़ता नहीं हूं, बोल देता हूं और आगे भी कोई कमी नहीं रखूंगा : गहलोत

इस दौरान प्रदेश की मौजूदा स्थितियों पर चर्चा के साथ ही उच्च शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे नवाचारों को लेकर भी चर्चा हुई. हालांकि, राजभवन से जुड़े सूत्र इसे महज एक शिष्टाचार भेंट ही बता रहे हैं.

लेकिन जिस तरह से राजभवन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अब उपमुख्यमंत्री की आवाजाही बढ़ी है, वो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय जरूर बन गया है. वहीं, राजनीतिक गलियारों में इसे आने वाले दिनों में होने वाले प्रस्तावित गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार के रूप में भी देखा जा रहा हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details