राजस्थान

rajasthan

जयपुर: 125 लीटर हथकड़ शराब और 23 हजार लीटर वॉश जब्त, हिरासत में 3 आरोपी

By

Published : Jan 20, 2021, 6:45 AM IST

जयपुर के कई इलाको में पुलिस ने मंगलवार को अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई. इस दौरान बस्सी-कानोता और तुंगा में 125 लीटर हथकड़ शराब और 23 हजार लीटर वॉश जब्त किया गया है. साथ ही मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

Jaipur News, हथकड़ शराब, जयपुर पुलिस एक्शन
जयपुर में पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ की कार्रवाई

जयपुर. राजधानी के बस्सी-कानोता और तुंगा में पुलिस ने 125 लीटर हथकड़ शराब और 23 हजार लीटर वॉश जब्त किया है. साथ ही मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें:श्रीगंगानगर में पुलिस ने हनीट्रैप के आरोप में दो महिला सहित चार लोगों को किया गिरफ्तार

अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को कानोता और तुंगा थाना पुलिस ने अभियान चलाकर ग्रामीण इलाकों में कई स्थानों पर कार्रवाई की. इस दौरान हथकड़ शराब, वॉश, शराब बनाने की भट्टियां नष्ट की. साथ ही 3 आरोपियों को हिरासत में लिया.

जयपुर में पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ की कार्रवाई

पढ़ें:बाड़मेर में वाहन चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार, तीन बाइकें बरामद

सहायक पुलिस आयुक्त बस्सी सुरेश सांखला ने बताया कि कानोता थानाधिकारी धीरेन्द्र सिंह और तुंगा एसएचओ रमेश मीणा के नेतृत्व में टीमों ने सर की ढाणी के पास सर की टीबा, बकरा फॉर्म हाउस, छोलकों की ढाणी, तन अणतपुरा के खेतों, इंदिरा आवास के पीछे और झींझा ग्राम सहित कई जगहों पर दबिश दी. इस दौरान भनक लगते ही अवैध शराब बनाने वाले कई लोग मौके से भाग गए. वहीं, मौके से छुटटन मीणा (पुत्र-छाजु मीणा, उम्र-27 साल), सूरज मल (पुत्र- लालाराम मीणा, उम्र-19 साल) और दामोदर मीणा (पुत्र-गैदी लाल मीणा, उम्र- 26 साल) को हिरासत में ले लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details