राजस्थान

rajasthan

रामगढ़ बहाव क्षेत्र में फिर कार्रवाई, JDA ने 6 गांव से हटाए अतिक्रमण

By

Published : Sep 24, 2019, 8:21 PM IST

जेडीए की ओर से रामगढ़ बांध के बहाव क्षेत्र में एक बार फिर कार्रवाई शुरू की गई. जहां कार्रवाई में 6 गांव से अतिक्रमण हटाए गए है. जिनमें रिसॉर्ट, बाउंड्री वॉल, मकान, खेती और तारबंदी को हटाया गया.

जेडीए की कार्रवाई, jda action team

जयपुर. जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने रामगढ़ बांध के बहाव क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के लिए दो टीमों को फिर दौड़ाया. जिन्होंने रामगढ़ बांध में आ रहे 5 मकानों और 360 फीट बाउंड्री वॉल के अतिक्रमण को ध्वस्त किया.

अतिक्रमण हटाने को लेकर जेडीए की कार्रवाई

जोन 13 में रामगढ़ बांध के बहाव क्षेत्र में अचरोल में बने एक रिसॉर्ट की बाउंड्री वॉल को जेसीबी से ध्वस्त किया गया. जहां 30 फीट की लंबी बाउंड्री वॉल और रिसोर्ट के पीछे 300 फीट लंबी बाउंड्री वॉल को हटाया गया. इसी तरह गांव कुशलपुरा में एक मकान, दो झोपड़ी, गांव देव का हरमाड़ा में दो बाथरूम और दो बाउंड्री वॉल और सुंदर का बाग में धर्म कांटे के पास 30 फीट लंबी बाउंड्री वॉल के अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया.

पढे़ं- जब हनुमान से बचने के लिए शनि ने किया स्त्री रूप धारण

इस संबंध में जेडीए पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि कार्रवाई से पहले संबंधित मकान और रिसोर्ट मालिकों को नोटिस दिया गया था. साथ ही समय रहते अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी गई थी. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जेडीए की टीम अब तक 26 गांव से अतिक्रमण हटा चुकी है. जबकि अभी भी 16 गांव में अतिक्रमण बाकी है. जिस पर जल्द कार्रवाई करने का दावा जेडीए प्रशासन की ओर से किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details