राजस्थान

rajasthan

जयपुरः सरकारी स्कूल में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 16, 2020, 5:22 PM IST

जयपुर के कालवाड़ में बीते 8 अगस्त को एक अज्ञात चोर द्वारा सरकारी स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई तके हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

Theft accused arrested, चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर). जोबनेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बोबास गांव के सरकारी स्कूल में चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में सांभर डिप्टी एसपी राज कंवर और थाना अधिकारी हितेश खांडल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी हितेश खांडल ने बताया कि क्षेत्र के बोबास गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक रामबाबू शर्मा ने जोबनेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. अध्यापक ने बताया कि शनिवार 8 अगस्त की रात्रि को विद्यालय से कंप्यूटर, सीपीयू और अन्य सामान चोरी हो गया था.

पढ़ेंःप्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार दो दिवसीय दौरे पर सीकर आएंगे डोटासरा

ऐसे में पुलिस द्वारा घटना का मौका मुआयना किया गया था. गठित टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर मुलजिम मोहित कुमार मीणा को गिरफ्तार किया गया. वहीं, चोरी का सामान भी बरामद किया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इसी महीने झोटवाड़ा थाना इलाके में एक मोटरसाइकिल भी चोरी की थी. जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है. मुलजिम मोहित कुमार मीणा के खिलाफ झोटवाड़ा थाने में भी चोरी का मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details