राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

साइको कॉलर ने उड़ाई महिलाओं की नींद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिलाओं को फेक कॉल और अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने वाला साइको कॉलर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी एक साल से कई महिलाओं को मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था.

By

Published : Jul 13, 2021, 7:17 PM IST

साइको कॉलर , अश्लील मैसेज और कॉल,  अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार, psycho collar,  obscene messages and calls,  porn videos, accused arrested
साइको कॉलर गिरफ्तार

चौमूं (जयपुर).जिले की गोविंन्दगढ़ थाना पुलिस ने एक 'साइको कॉलर' को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने जिले की तमाम महिलाओं की नींद उड़ा रखी थी. पुलिस नेआज इस 'साइको कॉलर' को गिरफ्तार के लिया है. आरोपी पिछले एक साल से महिलाओं को अश्लील मैसेज और वीडियो भेज कर परेशान कर रहा था.

इतना ही नहीं आरोपी व्यक्ति महिलाओं को वीडियो कॉल करके भी परेशान करता था. जब कोई महिला शिकायत करने की बात कहती थी तो आरोपी गालियां देता था. पुलिस ने मामले में आरोपी अमित रोहिल्ला नवलगढ़ निवासी को गिरफ्तार कर लिया है.

गोविंदगढ़ डिप्टी संदीप सारस्वत ने बताया कि 6 जुलाई को एक पीड़िता ने गोविंन्दगढ़ पुलिस थाने में मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बात करने, गालियां देने और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने IT एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. इसके लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी अमित रोहिल्ला को मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें:अलवर : दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई नाबालिग तो परिजनों ने कराया गर्भपात, पुलिस की कोशिश से दर्ज कराई FIR, नर्स सहित 6 गिरफ्तार

डिप्टी संदीप सारस्वत ने बताया कि आरोपी फोटोग्राफी का काम करता है. वह अक्सर शादी समारोह में फोटोग्राफी करने के लिए जाता है. उसी समय महिलाओं व युवतियों के मोबाइल नंबर भी ले लेता है. बाद में एक-एक करके महिलाओं को फोन करके तो कभी मैसेज भेजकर परेशान करता है. इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अश्लील वीडियो और फोटो भेजता था.

डिप्टी संदीप ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई. मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को नवलगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया है. मोबाइल में कई महिलाओं के मोबाइल नंबर मिले हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी के मोबाइल में पीड़िता के अलावा कई अन्य महिलाओं को भी भेजे गए अश्लील मैसेज पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details