राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फ्लैट में महिला की अर्धनग्न हालत में लाश मिलने से सनसनी

जयपुर के मुहाना थाना इलाके में स्थित पटेल नगर के फ्लैट में बिस्तर के अंदर एक महिला की लाश मिली है. लाश तीन से चार दिन पुरानी बताई जा रही है.

By

Published : May 3, 2019, 6:11 PM IST

जयपुर में नग्न अवस्था में मिली महिला की लाश

जयपुर. राजधानी में शुक्रवार को एक महिला की बिस्तर में बंद अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की लाश तीन से चार दिन पुरानी बताई जा रही है. फिलहाल मुहाना थाना पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले को हत्या की वारदात से जोड़कर देख रही है. क्योंकि जिस फ्लैट में महिला की लाश मिली है. उस फ्लैट में बाहर से ताला लगा हुआ मिला.

जयपुर में नग्न अवस्था में मिली महिला की लाश

राजधानी के मुहाना थाना इलाके में स्थित पटेल नगर स्थित फ्लैट में बिस्तर के अंदर बंद जिस महिला की लाश मिली है. उसकी शिनाख्त झुंझुनू निवासी राजबाला के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला पिछले चार-पांच साल से अपने परिजनों से संपर्क में नहीं थी. पति से भी विवाद चल रहा था, जिसके चलते वह अपने पति से भी अलग रहा करती थी.

महिला जिस फ्लैट में रहा करती थी. उसके पास में स्थित दूसरी फ्लैट में रहने वाले लोगों ने महिला के फ्लैट के अंदर से बदबू आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट पर बाहर से ताला लगा हुआ था. जब ताला तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो बिस्तर के अंदर से महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश को बरामद किया. फिलहाल पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर लाश को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details