राजस्थान

rajasthan

जयपुर : आमेर में विवाहिता ने फंदे से झूलकर दी जान, पीहर पक्ष ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

By

Published : May 20, 2019, 9:08 PM IST

जयपुर के आमेर में एक विवाहिता के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. यहां विवाहित ने फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी. वहीं इस संबंध में मृतका के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आमेर में एक विवाहिता ने फंदे से झूलकर कर लिया सुसाइड

जयपुर. राजधानी के आमेर में एक विवाहिता के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. आमेर थाने के पास अकबरी मस्जिद के पीछे रहने वाली विवाहित महिला आसिफा ने फंदे से झूलकर जान दे दी. महिला के आत्महत्या की सूचना पर आमेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को आमेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. मृतका के भाई ने उसके जेठ और ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है और आमेर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

आमेर में विवाहिता ने फंदे से झूलकर कर जी जान

महिला के आत्महत्या करने का कारण गृह कलेश बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक महिला कई दिनों से मानसिक तनाव में थी. फिलहाल आमेर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. मृतका के भाई इकबाल खान ने बताया कि कई दिनों से उसकी बहन के साथ मारपीट की जा रही थी. उसने मृतका के जेठ व उसके बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई दिनों से उसकी बहन को परेशान किया जा रहा था. जिससे तंग आकर उसने अपनी जान दे दी.

एडीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता ने बताया कि आमेर में एक महिला ने सुसाइड किया है. आमेर थाना अधिकारी ने मौका मुआयना कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मृतका के भाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details