राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जंगल में मिला नर कंकाल, 2017 में लापता हुए व्यक्ति के रूप में हुई पहचान

जयपुर के सोठाना ग्राम में एक नर कंकाल मिलने की खबर से सनसनी फैल गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को पेड़ से उतारा और विराटनगर सीएचसी लाकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया.

By

Published : May 12, 2020, 12:57 PM IST

विराटनगर में मिला कंकाल,  jaipur news,  rajasthan news,  etvbharat news, विराटनगर थाना पुलिस,  सोठाना में कंकाल
मिला नर कंकाल

विराटनगर (जयपुर). शहर में विराटनगर के सोठाना ग्राम की पहाड़ियों में पेड़ से लटका हुआ नर कंकाल मिला है. जिसके बाद पुलिस ने कंकाल की शिनाख्त और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. विराटनगर थाना एएसआई राजकुमार यादव के अनुसार रात को सोठाना ग्राम से किसी ग्रामीण ने थाने में फोन पर सूचना दी कि जंगल में पेड़ पर एक नर कंकाल लटका हुआ है.

सोठाना ग्राम में एक नर कंकाल मिला

अंधेरा काफी होने कारण और जंगली क्षेत्र होने से सुबह मौके पर पुलिस जाप्ता पहुंचा. कंकाल को पेड़ से उतारा गया. जिसको विराटनगर सीएचसी लाकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. प्रारंभिक तौर पर नर कंकाल की शिनाख्त दौलतराम धानका निवासी सोठाना के रूप में हुई.

पढ़ेंःEXCLUSIVE : प्रवासी श्रमिकों के जाने से नहीं पड़ेगा उद्योगों पर असर: श्रम सचिव

वहीं पुलिस ने सीएचसी में उसके पुत्र को बुलाया. जिसने कंकाल के कपड़ों से शिनाख्त करके बताया कि ढाई साल पहले उनके पिताजी घर से बिन बताए चले गए थे. जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज है. वहीं नर कंकाल का पोस्टमार्टम करवाकर शव घरवालों को सौंप दिया गया है.

एएसआई राजकुमार यादव ने बताया कि मौके मुआयना कर मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. साथ ही घटना का अनुसंधान जारी है. अनुसंधान पूरा होने के बाद ही मामले की खुलासा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details