राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 25, 2019, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

जयपुरः शाहपुरा में 2 पक्षों के बीच झगड़ा, एक महिला की मौत, 6 घायल

शाहपुरा के निकट बामनवास इलाके के गोकल्यवाला में जमीनी विवाद को लेकर बुधवार को दो पक्षो में झगड़ा हो गया. झगड़े में करीब 6 लोग घायल हो गए. वहीं, गंभीर रूप से घायल एक महिला की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार कर दिया और दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

शाहपुरा में दो पक्षों के बीच झगड़ा,  Shahpur News
शाहपुरा में झगड़ा

शाहपुरा (जयपुर). जिले में शाहपुरा के निकट बामनवास इलाके के गोकल्यवाला में जमीनी विवाद को लेकर बुधवार को दो पक्षो में झगड़ा हो गया. झगड़े में करीब 6 लोग घायल हो गए. वहीं, गंभीर रूप से घायल एक महिला की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार कर दिया और पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताई. ग्रामीणों ने दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इस दौरान अस्पताल परिसर में 6 थानों का पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

शाहपुरा में 2 पक्षों के बीच झगड़ा

जानकारी के अनुसार मनोहरपुर थाना इलाके के गोकल्यवाला में 2 पक्षों में काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है. मामले को लेकर पूर्व में भी पुलिस थाने में शिकायत भी दी गई थी. ग्रामीणों के मुताबिक एक पक्ष के लोग वाहनों से गोकल्यवाला पहुंचे. उन्होंने लाठी और पत्थरों से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. वहीं, अचानक हुए हमले में करीब 6 लोग घायल हो गए. घटना के बाद हमलावर जीप और बाइक मौके पर छोड़कर फरार हो गए.

पढ़ें- अलवर पुलिस के हत्थे चढ़ा डकैती की योजना बना रहा अंतरराज्यीय गिरोह

सूचना मिलने पर मनोहरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और हमले में घायल लोगों को निम्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां गंभीर रूप से घायल भंवरी देवी की मौत हो गई. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने निम्स अस्पताल परिसर में धरना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार करते हुए पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ रोष जताया.

ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को हटाने और दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. अस्पताल परिसर में हंगामे की सूचना पर करीब कई पुलिस अधिकारी और 6 थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाईश की, लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details