राजस्थान

rajasthan

चाकसू: सांड के आने से हादसे के शिकार हुए बाइक सवार की मौत

By

Published : Dec 9, 2019, 3:19 AM IST

जयपुर में चाकसू के कोटखावदा थाना इलाके में देर शाम सड़क पर सांड के आने से सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. इस दौरान उसके साथ का व्यक्ति हादसे में घायल हो गया.

मृतक पूरणमल मीणा, jaipur latest news
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

चाकसू (जयपुर).शहर में चाकसू के कोटखावदा थाना इलाके के ग्राम देहलाला रोड़ पर देर शाम की सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके साथ का व्यक्ति हादसे में गंभीर घायल है.

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक पूरणमल मीणा (26 साल) ग्राम देहलाला का रहने वाला है. जो चाकसू से बाइक पर अपने गांव लौट रहा था. इस दौरान महाराजपुरा गांव स्कूल के पास सड़क पर अचानक एक आवारा सांड के आ जाने से उनकी बाइक टकरा गई. जिससे बाइक सवार सड़क पर गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए.

वहीं, सूचना मिलते ही तत्काल परिजनों ने खुद के निजी साधन से घायलों को चाकसू के सेटेलाइट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने पूरणमल मीणा को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे शख्स का अस्पताल में अभी उपचार जारी है. इसके सिर पर भी गंभीर चोट आई है.

पढ़ें- 'पानीपत' फिल्म में महाराजा सूरजमल का व्यक्तित्व गलत तरीके से दर्शाया गया : इतिहासकार

इधर, पुलिस ने मृतक व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर चाकसू की मोर्चरी में रखवा दिया है. देर शाम होने की वजह से सोमवार सबेरे शव का पोस्टमार्टम होगा. कोटखावदा पुलिस दुर्घटनाक्रम की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details