राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हरियाणा गैंग के 8 से अधिक शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, 3 अपहृत लोगों को भी पुलिस ने कराया मुक्त

जयपुर के बगरू थाना इलाके में शनिवार को जयपुर पुलिस ने हरियाणा गैंग के 8 से अधिक शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से तीन अपहृत लोगों को भी मुक्त करवाया है. सर्च अभियान अभी भी जारी है.

By

Published : Jul 14, 2019, 5:10 PM IST

हरियाणा गैंग के 8 सदस्य गिरफ्तार

जयपुर. पुलिस ने शनिवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बगरु थाना इलाके में स्थित शंकरा रेजिडेंसी पर सर्च ऑपरेशन चलाकर हरियाणा के 8 से अधिक शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से तीन अपहृत लोगों को भी मुक्त करवाया है इसके साथ ही बदमाशों से हथियार भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

हरियाणा गैंग के 8 सदस्य गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस टीम को देख बदमाश बिल्डिंग में अलग-अलग स्थानों पर छुप गए जिन को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने बड़े स्तर पर एक सर्च ऑपरेशन की शुरुआत की. फिलहाल बदमाशों की तलाश में जो सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था वह अभी भी जारी है.

जयपुर पुलिस को देर रात इनपुट मिला कि बगरु थाना इलाके के शंकरा रेजिडेंसी में हरियाणा की एक गैंग कुछ लोगों का अपहरण करके पिछले 1 महीने से छिपी हुई है. इनपुट को विकसीत करने के बाद जयपुर पुलिस ने इमरजेंसी रिस्पांस टीम और क्विक रिस्पांस टीम के कमांडो और जवानों के साथ शंकरा रेजिडेंसी की घेराबंदी की. इसके बाद बगरू, भांकरोटा व आसपास के अन्य थाना इलाकों से भी पुलिस जाब्ता मौके पर बुलाया गया.

पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उसके बाद फिर अलसुबह से ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. सर्च के दौरान पुलिस ने तीन लोगों को बदमाशों के चंगुल से मुक्त करवाया जिनको पिछले 1 महीने से बंधक बनाकर बदमाशों ने कैद कर रखा था. रिसर्च के दौरान पुलिस अभी तक 8 से अधिक शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनमें एक युवती भी शामिल है.

बदमाश इतने शातिर है कि पुलिस टीम को देख पानी की टंकियों के अंदर जा छिपे जिन्हें क्यूआरटी और ईआरटी के कमांडोज ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल अभी भी 2 से अधिक बदमाश बिल्डिंग में छिपे बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है.

देखना होगा कि जो अन्य बदमाश अभी बिल्डिंग में छिपे हुए हैं उन्हें कितना जल्द पुलिस गिरफ्तार कर इस पूरे प्रकरण का खुलासा कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details