राजस्थान

rajasthan

Online Betting in Jaipur : IPL मैच में सट्टे की खाईवाली करते 6 गिरफ्तार, 40 फोन बरामद

By

Published : May 9, 2023, 8:12 PM IST

राजधानी जयपुर की जालूपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार को सिंधी कैंप बस स्टैंड के सामने एक (Online Betting in Jaipur) होटल पर छापा मारकर सट्टे की खाईवाली करते 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Online Betting in IPL match in Jaipur
Online Betting in IPL match in Jaipur

जयपुर. ऑनलाइन गैंबलिंग एप के जरिए चल रही सट्टे की खाईवाली पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार को जालूपुरा थाना पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से बड़े पैमाने पर सट्टे की खाईवाली के उपकरण बरामद किए गए हैं. जालूपुरा थाना पुलिस ने सिंधी कैंप बस स्टैंड के सामने होटल में दबिश देकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

डीसीपी जयपुर (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि जालूपुरा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल वी-इन में आईपीएल मैच पर ऑनलाइन एप के जरिए सट्टे की खाईवाली की जा रही है. इस पर एक टीम का गठन कर होटल की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरा नंबर 214 में दबिश दी गई. यहां ऑनलाइन एप से सट्टे की खाईवाली कर रहे सवाई माधोपुर निवासी रवि कुमार सिंधी, भीलवाड़ा निवासी सुमित रावानी, हेमंत रावानी, रवि गिरी, देवेंद्र चांदवानी और तरुण कुमार सिंधी को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें. झुंझुनू में IPL मैच पर सट्टा खेलाते 4 सटोरी गिरफ्तार, 24 मोबाइल फोन समेत अन्य उपकरण जब्त

भीलवाड़ा, सवाई माधोपुर निवासी हैं आरोपी : उन्होंने बताया कि इन आरोपियों के कब्जे से 6,470 रुपए नकद, दो लैपटॉप, तीन टैबलेट, 19 एंड्रॉयड और 21 की पेड मोबाइल के साथ ही 37 मोबाइल चार्जर, एक की बोर्ड, एक पावर बैंक, चार एक्सटेंशन बोर्ड, एक पेन ड्राइव, एक जोड़ी ईयरबड सहित अन्य सामान जब्त किया गया है. उन्होंने बताया कि इनमें पांच आरोपी भीलवाड़ा के और एक आरोपी सवाई माधोपुर का रहने वाला है. ये सट्टे की खाईवाली करने के लिए जयपुर आए और होटल में कमरा लेकर खाईवाली कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details