राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 7, 2020, 8:25 PM IST

ETV Bharat / state

जयपुर एयरपोर्ट से शुक्रवार को रद्द हुई 4 फ्लाइटें, यात्री परेशान

प्रदेश के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय सांगानेर एयरपोर्ट पर शुक्रवार को निजी एयर एलाइंस ने अपनी 4 फ्लाइट को अचानक रद्द कर दिया, जिसकी वजह से 1000 यात्रियों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा, तो वहीं यात्रियों की सुविधाओं के लिए कोई वैकल्पिक इंतजाम भी नहीं किए गए, जिसको लेकर यात्रियों ने एयरपोर्ट प्रबंधन को शिकायत की.

4 flights canceled from Jaipur airport, जयपुर एयरपोर्ट से 4 फ्लाइटें रद्द
जयपुर एयरपोर्ट से रद्द हुई 4 फ्लाइटें

जयपुर. प्रदेश के सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय सांगानेर एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की लेट लतीफी और रद्द होने का सिलसिला लगातार जारी है. शुक्रवार को भी जयपुर एयरपोर्ट से करीब 4 फ्लाइट रद्द रही तो आधा दर्जन से अधिक फ्लाइट अपने तय समय से जयपुर एयरपोर्ट से लेट रवाना हुई और फिर जयपुर एयरपोर्ट पहुंची, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा.

फ्लाइट के रद्द और लेट होने का सिलसिला पिछले काफी दिनों से जयपुर एयरपोर्ट पर लगातार जारी है , ऐसे में फ्लाइट के रद्द और लेट होने पर डीजीसीए के कड़े प्रावधान भी लागू होते हैं, लेकिन जयपुर एयरपोर्ट पर यह सभी प्रावधान केवल कागजों में ही साबित हो रहे हैं.

जयपुर एयरपोर्ट से रद्द हुई 4 फ्लाइटें

बता दें कि फ्लाइट के रद्द और लेट होने को लेकर कई बार यात्रियों ने एयरपोर्ट प्रशासन को इसकी शिकायत लिखित में दी है, लेकिन जयपुर एयरपोर्ट पर अभी तक यात्रियों की शिकायत के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

पढ़ें- टोंक: क्षेत्रीय वन अधिकारी ने सहायक वनपाल से की मारपीट, कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी...

यह 4 फ्लाइट हुई जयपुर से लेट

जयपुर से सुबह 9:00 बजे अहमदाबाद जाने वाली G8- 701 हुई रद्द

जयपुर से सुबह 11:20 बजे बेंगलुरु जाने वाली G8-807 हुई रद्द

जयपुर से शाम 5:05 बजे हैदराबाद जाने वाली G8- 506 हुई रद्द

जयपुर से शाम 7:15 बजे कोलकाता जाने वाली फ्लाइट G8-702 हुई रद्द

ABOUT THE AUTHOR

...view details