राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर : वैक्सीनेशन शिविर में 361 लोगों को लगी वैक्सीन

राजधानी जयपुर के वार्ड नंबर 20 में बुधवार को कोविड वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया. 361 लोगों को यहां पर वैक्सीन लगाई गई.

By

Published : Apr 28, 2021, 9:14 PM IST

कोविड वैक्सीनेशन शिविर, corona Vaccination Camp
वैक्सीनेशन शिविर में 361 लोगों को लगी वैक्सीन

जयपुर. राजधानी जयपुर सहित प्रदेश भर में कोरोना संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है. हालांकि इसे रोकने की हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. प्रशासन की ओर से संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए वैक्सीनेशन पर भी जोर दिया जा रहा है. वार्ड नंबर 20 में बुधवार को कोविड वेक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 361 लोगों ने वैक्सीन लगाई गई.

शहर के वार्ड नम्बर 20 ग्रेटर नगर निगम के पार्षद राजेश गुर्जर एडवोकेट के नेतृत्व में एस के पब्लिक स्कूल सिन्धु नगर मुरलीपुरा में 19 का वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया. इस वैक्सीनेशन शिविर में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और करीब 361 वैक्सीन लगवाई. वैक्सीनेशन शिविर में लोगों को कोविड-19 का जागरूक भी किया. शिविर में आये लोगों को कोविड प्रोटोकॉल की पूरी जानकारी देकर उसकी पालना की अपील की.

ये भी पढ़ें:तस्कर कमलेश प्रजापत एनकाउंटर मामला: भाजपा विधायक निर्मल कुमावत ने सरकार से की सीबीआई जांच की मांग

पार्षद राजेश गुर्जर ने बताया कि जयपुर शहर में लगातार कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है और इसे रोकने का एकमात्र उपाय वैक्सीनेशन ही है. इसलिए लोगों को आगे आकर कोविड वैक्सीन लगवानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details