राजस्थान

rajasthan

जयपुर: जरख के हमले से 3 लोग बुरी तरह घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने जरख को पीट-पीटकर कर मार डाला

By

Published : Mar 18, 2020, 12:14 PM IST

जयपुर के बस्सी उपखंड क्षेत्र में बुधवार अल सुबह घर के अंदर सो रहे परिवार पर जरख ने हमला बोल दिया. इस दौरान घर के तीन लोग बुरी तरह जख़्मी हो गए. वहीं, ग्रामीणों ने जरख की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

Jarakh in Jaipur, जरख का हमला
जयपुर के बस्सी में जरख ने किया हमला

बस्सी (जयपुर). राजधानी जयपुर के बस्सी उपखंड क्षेत्र के चंदेला की ढाणी घाटा में बुधवार अल सुबह घर के अंदर सो रहे परिवार पर जरख ने हमला बोल दिया. इस दौरान घर के बरामदे में सो रहे दंपति सहित तीन लोग बुरी तरह जख़्मी हो गए. इस दौरान शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण वहां जुट गए और ग्रामीणों ने जरख की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

जयपुर के बस्सी में जरख ने किया हमला

इसके बाद ग्रामीणों ने जरख के हमले की सूचना पुलिस और वन विभाग की टीम को दी. सूचना पर कानोता थाना पुलिस व वनविभाग की टीम मौक़े पर पहुंची और हमले में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए निजी वाहन से अस्पताल भेजा गया. वहीं, वन विभाग की टीम मृत जरख को अपने साथ ले गईं. उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाकर दाह संस्कार किया जाएगा.

पढे़ं:अजमेर: डंपर और कार में जोरदार भिड़ंत, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

बता दें कि जरख के हमले का ये मामला कानोता थाना क्षेत्र का है. इस दौरान गंगादेवी गुर्जर, लालाराम गुर्जर और हंसराज गुर्जर बुरी तरह जख़्मी हुए हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details