राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: चाकू मारकर हत्या करने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर की ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने ताशपत्ती की बात पर चाकू से वार कर हत्या करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है.

By

Published : Jun 28, 2020, 12:31 AM IST

Accused arrested in Jaipur, जयपुर न्यूज़
जयपुर में हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने ताशपत्ती की बात पर चाकू से वार कर हत्या करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ब्रह्मपुरी पुलिस ने हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शाहिद उर्फ सायर, आबिद और आजाद उर्फ मुन्ना है.

ब्रह्मपुरी थाना इलाके में शुक्रवार रात को ताश पत्ती को लेकर विवाद होने के बाद एक युवक की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. इसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को शनिवार को संभावित ठिकानों पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पढ़ें:जयपुरः युवक की चाकू घोंप कर निर्मम हत्या, ताशपत्ती के दौरान दोस्तों ने ही उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक ब्रह्मपुरी थाना इलाके में शुक्रवार शाम को फकीरो की डूंगरी में ताशपत्ती की बात को लेकर आपस में कहासुनी होने पर 3 युवकों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी और हत्या कर मौके से तीनों आरोपी फरार हो गए थे. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को लेते हुए जगह-जगह दबिश देकर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि वो अशफाक नाम के व्यक्ति के साथ ताशपत्ती खेल रहे थे. उनके बीच ताशपत्ती की बात को लेकर कहासुनी हो गई. आरोपियों ने मिलकर पहले तो अशफाक के साथ मारपीट की और फिर मारपीट के बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी.

पढ़ें:RPSC ने जारी किया कैलेंडर, 8 जुलाई से साक्षात्कार और 2 अगस्त से शुरू होंगी परीक्षाएं

बता दें कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया. डीसीपी नॉर्थ राजीव पचार, एडीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता और एसीपी आमेर सौरभ तिवारी के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया. पुलिस की स्पेशल टीम ने तकनीकी सहायता से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details