राजस्थान

rajasthan

Jaipur Road Accident: मनोहरपुर दौसा हाईवे पर दो सड़क हादसों में 3 की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Nov 28, 2022, 11:02 AM IST

रविवार रात मनोहरपुर दौसा हाइवे पर 2 सड़क हादसे हुए. इन हादसों में 3 लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि 1 शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है (Accident On Manoharpur Dausa Highway). घायल का इलाज SMS अस्पताल में चल रहा है.

Jaipur Road Accident:
Jaipur Road Accident:

जयपुर. राजधानी के जमवारामगढ़ इलाके में मनोहरपुर दौसा हाइवे खूनी हाइवे बन गया है (Accident On Manoharpur Dausa Highway). आए दिनों यहां हादसे घट रहे हैं. मनोहरपुर दौसा हाईवे पर रविवार रात को भी दो सड़क हादसे हुए. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई. एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गए हैं.

जमवारामगढ़ डीएसपी शिव कुमार ने हादसों के बारे में बताया. उन्होंने 3 मौतों की पुष्टि की. बताया कि पहले हादसा चिलपली पुलिया के पास हुआ जहां क्रेन की टक्कर से दो कार सवारों की मौत हुई . तो वहीं दूसरा पातलवास के पास हुआ. यहां ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत हो गई.

गाड़ियों के परखच्चे उड़: हादसे की भयावहता का अंदाजा हादसे की शिकार गाड़ियों को देखकर लगाया जा सकता है. दोनों कार का आगे का भाग पूरी तरह पिचक कर क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है, हालांकि हाइवे पर अमूमन ओवरस्पीड ही होती है.

ये भी पढ़ें-दौसा में 3 वाहनों की भीषण टक्कर, हादसे में 6 जख्मी

घंटों लगा जाम: हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. यातायात बाधित होने से राहगीरों को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. मामले की जानकारी मिलते ही रायसर थाना और आंधी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में हटवाकर यातायात को सुचारू करवाया. पुलिस ने गंभीर घायल को अस्पताल में पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details