राजस्थान

rajasthan

जयपुरः नदी के पास नाड़े में डूबने से 2 बच्चों की मौत

By

Published : Aug 18, 2020, 10:45 PM IST

जयपुर जिले के चाकसू उपखंड के ताजखां बास गांव में मंगलवार को नदी के पास बने नाड़े में 2 लड़कों की डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन इस घटना की सूचना चाकसू प्रशासन को दी.

jaipur news, etv bharat hindi news
नदी में नहाने गए 2 लड़के डूबे

चाकसू (जयपुर). जिले के चाकसू उपखंड के ताजखां बास गांव में मंगलवार को नदी के पास बने नाड़े में 2 लड़के डूब गए. घटना की सूचना पर तहसीलदार मुकेश अग्रवाल और कोटखावदा पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला. उधर घटना की सूचना पर बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जाएजा लिया.

नदी में नहाने गए 2 लड़के डूबे

कोटखावदा थानाधिकारी हरिसिंह के मुताबिक ताजखां बास गांव के रहने वाले 3 लड़के नदी के पास बने नाड़े में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान 2 लड़के पानी में डूबने लगे तो तीसरे लड़के ने आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाई. जिस पर स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी उपखंड प्रशासन को दी. जिसके बाद तहसीलदार मुकेश अग्रवाल और कोटखावदा पुलिस मौके पर पहुंची.

पढ़ेंःमूसलाधार बारिश के बाद कानोता बांध में बही बोलेरो, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि आनन-फानन में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपेरशन शुरू किया. जिसमें एक लड़के के शव को बाहर निकाला गया, वहीं दूसरे लड़के की लाश काफी मशक्कत के बाद मिल सकी. मृतकों की शिनाख्त अंकित सिंह (12) और लोकेश (15) के रूप में हुई है.

कोटा में 7 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध मौत...

कोटा में मंगलवार को एक सीवरेज टैंक में एक 7 साल के बच्चे का शव मिला. बच्चे की पहचान 7 वर्षीय साबिर के रूप में हुई है. जांच में पता चला कि बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट जवाहर नगर थाने में 3 दिन पहले दर्ज हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details