राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़: दो युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल, कार सवार युवकों ने बस स्टैंड के बाहर पीटा

हनुमानगढ़ शहर के जंक्शन थाना क्षेत्र में युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक गुट दो युवकों की लाठी और डंडों से बुरी तरह से पिटाई कर रहा है. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Mar 24, 2021, 2:50 PM IST

राजस्थान समाचार, rajasthan news, हनुमानगढ़ समाचार, Hanumangarh news
पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

हनुमानगढ़. दो युवकों की पिटाई का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. जिसमे कुछ कार सवार युवक डंडों से लैस होकर अचानक से हनुमानगढ़ जंक्शन के बस स्टैंड के बाहर खड़े दो युवकों की पिटाई शुरू कर देते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो युवकों का बस में सफर कर रहे एक अन्य युवक से किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है. दोनो युवक एकेले लड़के के थप्पड़ जड़ देते हैं. जिस पर युवक अपने दोस्तों को फोन कर बस स्टैंड पर बुलाता है. इस बीच कुछ कार सवार युवक डंडों-हथियारों से लैस होकर आते है और बस स्टैंड के बाहर खड़े दोनो युवकों की जमकर पिटाई कर देते हैं.

पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

हलांकि इस जगह पर हर समय पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं, लेकिन पिटाई के वक्त ना तो कोई पुलिसकर्मी वहां पहुंचता है और ना ही आसपास के लोग दोनों युवकों को छुड़ाने की हिम्मत दिखाते हैं. घटना हनुमानगढ जक्शन थाना क्षेत्र की 22 मार्च सोमवार सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:World TB Day : फेफड़े के कैंसर की गलत पहचान बढ़ा सकती है मृत्युदर, जानिये क्या कहते हैं विशेषज्ञ

हालांकि इस मामले में किसी ने पुलिस थाने में किसी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नही करवाई है. लेकिन अब देखना ये होगा की मामला मीडिया में आने व पिटाई करने वाले युवकों के चेहरे वीडियो में साफ दिखने के बाद पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है. क्योकि जिस तरह से दिन-दहाड़े खुलेआम लाठियो-डंडों से युवकों के साथ मारपीट की गई है. पुलिस स्वयं संज्ञान लेकर भी मामले की छानबीन कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details