राजस्थान

rajasthan

जुआ, सट्टा और नशे के तुरंत होगी कार्रवाई : हनुमानगढ़ SP

By

Published : Oct 3, 2019, 7:49 PM IST

हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के तबादले के बाद नई एसपी राशि डोगरा ने कार्यभार संभाल लिया है. इस संदर्भ में ईटीवी भारत ने राशि डोगरा से खास बातचीत की.

Hanumangarh new SP Rashi Dogra, हनुमानगढ़ की नई एसपी राशि डोगरा , Hanumangarh latest news,

हनुमानगढ़. जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के तबादले के बाद नई एसपी राशि डोगरा ने कार्यभार संभाला है. राशि डोगरा ने स्पष्ट कर दिया है कि वह जुए-सट्टे और नशे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर हमेशा तत्पर रहेंगी. ईटीवी भारत से खास बातचीत में राशि डोगरा ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता शहर से क्राइम को समाप्त करना है.

हनुमानगढ़ की नई एसपी राशि डोगरा से खास बातचीत

एसपी डोगरा ने आगे कहा कि जो हनुमानगढ़ की सबसे बड़ी समस्या जुआ, सट्टा और नशा है, इसके लिए वे काफी गंभीर हैं. इसके लिए उन्होंने अधिकारियों की बैठक भी ली है और उन्हें सख्त दिशा-निर्देश दिए हैं कि शहर में इस तरह की गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. ऐसी हरकतों पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाए.

साथ ही उन्होंने कहा कि रात्रि गश्त को लेकर भी प्लान बनाया गया है. जैसे ही सर्दी का मौसम आएगा रात्रि गश्त की आवश्यकता होगी. इसके लिए अलग से मीटिंग लेकर दिशा निर्देश दिए जाएंगे. उन्होंने स्पष्ट किया कि अभी 10 दिन में हनुमानगढ़ जिले को पूरा समझ लेंगी और उसके बाद कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा.

पढ़ें-INX मीडिया मामला: जमानत के लिए SC पहुंचे चिदंबरम

हालांकि इससे पूर्व जो भी एसपी हनुमानगढ़ में आए उन्होंने भी यही दावा किया था कि सामाजिक बुराइयों को यहां से समाप्त करेंगे. साथ ही नशा, जुआ और सट्टा पर लगाम लगाई जाएगी. अब देखना होगा कि जिस तरह से नई एसपी राशि डोगरा ने जो दावे किए हैं उस पर वे कितना खरा उतरती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details