राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता ने जयपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम

By

Published : Mar 6, 2021, 8:44 AM IST

Updated : Mar 6, 2021, 8:52 AM IST

गोलूवाला में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली रेप पीड़िता 48 घंटे तक जिंदगी की जंग लड़ते-लड़ते हार गई. शुक्रवार देर रात एसएमएस अस्पताल में पीड़िता ने दम तोड़ दिया. पीड़िता को दुष्कर्म के आरोपी युवक ने बुधवार के दिन जिंदा जला दिया था. जिसमें वह बुरी तरह से झुलस गई थी. इस मामले को लेकर सियासी बयानबाजी भी जारी है.

burnt alive beauty parlor operator
हनुमानगढ़ में जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता

हनुमानगढ़. जिले के गोलूवाला कस्बे में ब्यूटी पार्लर संचालिका को घर में घुसकर आग लगाकर मारने के मामले में पीड़िता ने जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में घटना के 48 घण्टे बाद दम तोड़ दिया है. पीड़िता 90 फीसदी तक झुलस गई थी. जिन्हें शुक्रवार के दिन जयपुर रेफर किया गया था. एसएसएम अस्पताल से अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पीड़िता ने देर रात को दम तोड़ दिया था. जिनके शव का आज पोस्टमार्ट होगा और परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

पढ़ेंः दुष्कर्म के आरोपी ने की ब्यूटी पार्लर संचालिका को जिंदा जलाने की कोशिश, वसुंधरा और शेखावत ने सरकार को घेरा

गौरतलब है गोलूवाला थाना क्षेत्र में जेल से डेढ़ साल पहले जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपी ने बुधवार के दिन पीड़िता की हत्या की नीयत से उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया था. आग से झुलसी पीड़िता की हालत गंभीर होने पर पहले उसे श्रीगंगानगर फिर बीकानेर और अब जयपुर रेफर किया गया. बीकानेर अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी थी और उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. ऐसे में उसे जयपुर रेफर किया गया. जहां देर रात पीड़िता ने दम तोड़ दिया.

हनुमानगढ़ के गोलूवाला की रेप पीड़िता ने तोड़ा दम

हैरानी की बात ये है कि दुष्कर्म आरोपी ने पीड़िता को 15 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता की नानी ने एफआईआर में यह आरोप लगाया है और आरोपी सात दिन से पीड़िता का पीछा कर रहा था. इस संबंध में पीड़िता ने अपने परिजनों को भी इसकी जानकारी दी थी. इस मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. क्योकि जिस युवक को गोलूवाला पुलिस ने पूछताछ के लिए राउंडअप किया था, उसमे भी कोई नतीजा नही निकला है.

पढ़ेंःजलाई गई दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक, जयपुर रेफर

क्या है घटनाक्रम

घटना बुधवार देर रात्रि की है,जब एक अज्ञात व्यक्ति ने गोलूवाला में ब्यूटी पार्लर का कार्य कर रही महिला के घर मे घुसकर जिंदा जला दिया था. पीड़िता की नानी एक युवक पर आरोप लगाते हुए गोलूवाला थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया था की प्रदीप नाम का युवक उसकी दोहती को जान से मारने की धमकियां दे रहा था, क्योकि उसकी दोहती ने आरोपी युवक प्रदीप के खिलाफ काफी समय पूर्व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था, इस मामले में आरोपी डेढ़ साल से जमानत पर रिहा चल रहा था. उसने 15 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी दी थी. जिसपर पुलिस ने आरोपी को राउंडअप किया लेकिन पूछताछ में कुछ खास निकल कर नही आया, हलांकि पुलिस की अभी तक राउंडअप किये युवक से पूछताछ जारी है.

Last Updated : Mar 6, 2021, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details