राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़: कांग्रेस नेता की फिसली जुबान, कहा- बिकाऊ व जिताऊ को ही देंगे टिकट

By

Published : Nov 4, 2020, 5:54 PM IST

कांग्रेस के जिला प्रभारी मंत्री हीरा लाल बिश्नोई ( Hira Lal Bishnoi ) 3 दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे हैं. मंत्री महोदय ने कहा, टिकट तो जिताऊ व बिकाऊ को ही देंगे. इस बयान को लेकर भाजपा ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है.

Hira Lal Bishnoi in Hanumangarh, जिला परिषद चुनाव, rajasthan news
कांग्रेस के जिला प्रभारी मंत्री हीरा लाल बिश्नोई 3 दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे हैं

हनुमानगढ़. पंचायत समिति व जिला परिषद चुनाव ( District Council Election ) में टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस के जिला प्रभारी मंत्री हीरा लाल बिश्नोई ( Hira Lal Bishnoi ) 3 दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत के समय उनकी जुबान फिसल गई. मंत्री महोदय ने कहा, टिकट तो जिताऊ व बिकाऊ को ही देंगे. मंत्री के इस बयान को लेकर भाजपा ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है. बिश्नोई ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी रू-ब-रू होकर टिकट वितरण को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

कांग्रेस के जिला प्रभारी मंत्री हीरा लाल बिश्नोई 3 दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे हैं

यह भी पढ़ें:सभी 6 नगर निगमों में बीजेपी लड़ेगी मेयर का चुनाव: वासुदेव देवनानी

बिकाऊ व जिताऊ को ही देंगे टिकट

इसी दौरान बिश्नोई हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर मीडिया से रू-ब-रू भी हुए. उन्होंने चुनावों को लेकर पार्टी के आगे की रणनीति के बारे में बातचीत की. जब उनसे पूछा गया कि पार्टी किन व कैसे दावेदारों को टिकट वितरण करेगी. इस पर उनकी जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा, टिकट तो "जिताऊ व बिकाऊ" को ही मिलेगी. इतना बोलते ही वहां मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता व नेताओं की हंसी छूट पड़ी. हालांकि, बाद में मंत्री को गलती का अहसास हुआ और कहा कि भूलवश जुबान से बात निकली है.

यह भी पढ़ें:निर्दलीयों के साथ कांग्रेसी पार्षदों के लिए भी BJP के द्वार खुले हैं: वासुदेव देवनानी

भाजपा ने साधा निशाना

मंत्री के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद अब भाजपा के नेता सोशल मीडिया पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details