राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ से चुनावी चटकारा : रसमलाई के साथ जनता की जुबानी...जानें किन मुद्दों पर करेंगे मतदान

ईटीवी भारत की टीम अपने कार्यक्रम चुनावी चटकारा के तहत हनुमानगढ़ शहर पहुंची. जहां लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों ने अपने विचार साझा किए हैं.

By

Published : Apr 13, 2019, 9:44 PM IST

चुनावी चटकारा.

हनुमानगढ़. चुनावी चटकारे के तहत ईटीवी भारत की टीम हनुमानगढ़ पहुंची. जहां मौजूद लोगों ने आम चुनाव परिणाम को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है. कुछ मोदी के पांच साल के कार्यकाल के तारीफों के पुल बांधे तो कुछ ने राहुल को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही. आइए जानते हैं, क्या कहती है हनुमानगढ़ की जनता...

दरअसल, शनिवार को ईटीवी भारत के रिपोर्टर ने अपने कार्यक्रम चुनावी चटकारे के तहत हनुमानगढ़ शहर का दौरा किया. इस दौरान यहां एक सबसे पुरानी मिठाई की दुकान पर लोगों ने बीजेपी और कांग्रेस की जीत को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. यहां की रसमलाई जिले में प्रसिद्ध है. दुकान के संचालकों का कहना रहा कि श्रीगंगानगर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी जीत रही है लेकिन देश में सरकार मोदी की ही बन रही है.

चुनावी चटकारा.

वहीं कुछ लोगों ने कहा कि मोदी ही देश को चलाने में सक्षम है. इन 5 सालों में उन्होंने बहुत कुछ किया है लेकिन वहीं युवाओं में मोदी को लेकर काफी आक्रोश नजर आया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोदी सैनिकों के नाम पर वोट मांग रहे हैं जो बहुत गलत है. आज तक चुनावों में जवानों के शौर्य का राजनीतिकरण नहीं किया गया. वहीं लोगों ने मोदी सरकार पर रोजगार के मुद्दे पर भी विफल रहने का आरोप लगाया.
वहीं महिलाओं ने बताया कि नरेंद्र मोदी ने कई अच्छी योजनाएं चलाई है. जिसका फायदा उन्हें चुनावों में मिलेगा.

हालांकि चुनावों से पहले कोई भाजपा की सरकार देख रहा है तो कोई कांग्रेस की. लेकिन यह तो मतदान के बाद मतगणना होगी उस पर तय होगा कि सरकार किसकी बनने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details