राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़: पुलिस ने नशे की बड़ी खेप के साथ 2 लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 21, 2021, 3:13 PM IST

हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने नशा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोडावाली गांव से नशे की बड़ी खेप पकड़ी है.

हनुमानगढ़ न्यूज  क्राइम इन हनुमानगढ़  क्राइम न्यूज  डोडा पोस्त जब्त  अवैध कारोबार  Illegal trading  Doda Poppy confiscated  Crime news  Hanumangarh Junction
नशे की खेप के साथ दो गिरफ्तार

हनुमानगढ़.लॉकडाउन में भी नशे की तस्करी के मामले रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं. रोजाना इसकी पुष्टि हो रही है. आए दिन पुलिस नशे के समान और तस्करों के मामलों में कार्रवाई कर रही है.

नशे की खेप के साथ दो गिरफ्तार

ताजा मामला रोडावाली गांव का है, जहां पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी की. घर से नशीले पदार्थों में 2.90 क्विंटल डोडा पोस्त, 350 ग्राम अफीम और मादक पदार्थ बेचने से प्राप्त 2.28 लाख रुपए नकदी बरामद की है.

यह भी पढ़ें:नशे का कारोबार! तस्कर के घर से 2 किलो अफीम, 144 किलो डोडा और 15 लाख रुपए बरामद

जंक्शन थानाधिकारी नरेश गेरा के मुताबिक, पुलिस की संयुक्त टीम ने सूचना पर रोडावाली गांव में राजेन्द्र के निवास पर छापामारी कर नशीले पदार्थ और नकदी बरामद की. नशा तस्कर राजेन्द्र सहित धोलीपाल गांव निवासी महेश को गिरफ्तार किया.

जंक्शन पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है और दोनों से पूछताछ की जा रही है कि वो अफीम और पोस्त कहां से लाते थे और आगे किन-किन लोगों को सप्लाई करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details