राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कैसे आया पानी की डिग्गी में दवाइयों का पैकेट, Social Media पर Viral हो रहा Video

हनुमानगढ़ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पानी की डिग्गी में दवाइयों के पैकेट्स दिख रहे हैं. मामले को लेकर सीएमएचओ ने कहा कि इसकी जांच करवाई जाएगी.

By

Published : Jun 4, 2021, 8:16 PM IST

video viral in hanumangarh,  Hanumangarh News
Social Media पर वायरल हो रहा Video

हनुमानगढ़. जिले में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें कुछ पैकेट्स एक पानी की डिग्गी में पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on social media) इस वीडियो में इन पैकेट्स को कोरोना मेडिकल किट (Corona mediacal kit) बताया जा रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो (Viral Video) की पुष्टि नहीं करता है.

Social Media पर वायरल हो रहा Video

पढ़ें- बीकानेर: हेरोइन तस्करी मामले में 2 गिरफ्तार, जांच एजेंसियों की पूछताछ जारी

बता दें, गांव के एक स्कूल में बनी पुरानी पानी की डिग्गी में कुछ पैकेट्स दिखाई दे रहे हैं. वीडियो (Video) बनाने वाली कुछ महिलाएं हैं, जो राजस्थानी भाषा (Rajasthani) में आपस में बात कर रही है. महिलाएं कह रही हैं कि ये दवाएं गांव में बांटने के लिए लाई गई थी, लेकिन बांटने वाली महिला ने उसे डिग्गी में फेंक दिया. वहीं, महिला किसी का नाम भी ले रही है. साथ ही कह रही हैं कि उसने दवाई फेंकने से महिला को रोका भी था.

वहीं, इस वायरल वीडियो को लेकर हनुमानगढ़ सीएमएचओ (Hanumangarh CMHO) नवनीत शर्मा का कहना है कि उन्होंने वीडियो देखा है. पूरे मामले की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वो कोरोना मेडिकल किट है या कोई अन्य दवा है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details