राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ : दो संदिग्ध बैग बरामद...प्रतिबंधित नशीली दवा बरामद

शहर के राजीव चौक स्थित एक निजी ट्रैवल्स कंपनी के दफ्तर के आगे दो संदिग्ध बैग पुलिस ने बरामद हुए हैं. जिनमें प्रतिबंधित साल्ट के करीब 18 हजार 600 नशीले कैप्सूल जब्त किए गए हैं. ये बैक किसके हैं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

By

Published : Jul 8, 2019, 11:32 PM IST

प्रतिबंधित नशीली दवा बरामद

हनुमानगढ़.पुलिस लगातार नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. सोमवार को पुलिस ने एनडीपीएस के तहत कार्रवाई करने में सफलता हासिल की है. इस कार्रवाई के अनुसार पुलिस ने राजीव चौक स्थित एक निजी ट्रेवल्स के आगे से दो बैग बरामद किए हैं, जिनमें करीब 18600 नशीले कैप्सूल बरामद हुए हैं.

पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि राजीव चौक स्थित विनोद ट्रैवल्स के आगे दो संदिग्ध बैग पड़े हैं जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की. देखने पर इन बैग में ट्रामाडोल के करीब 18600 कैप्सूल मिले जो कि प्रतिबंधित है. इस पर पुलिस ने दोनों बैग को जब्त कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात की तलाश भी शुरू कर दी है.

प्रतिबंधित नशीली दवा बरामद

पुलिस का मानना है कि सीसीटीवी और बस की टिकट के आधार पर उस व्यक्ति की पहचान की जाएगी, जो यह बैग लेकर आया था. पुलिस के अनुसार, संभवतः कोई तस्कर ही इन बैगों को लेकर आया है जो कि हनुमानगढ़ में सप्लाई करने की फिराक में था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

गौरतलब है, पुलिस को आए दिन सूचना भी मिल रही है कि निजी बस ट्रेवल्स पर अक्सर नशीली दवाओं का कारोबार किया जा रहा है, जिसे लेकर पुलिस सचेत भी है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है जो यह नशीले कैप्सूल हनुमानगढ़ लेकर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details