राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ : नवनियुक्त सभापति गणेश राज बंसल ने संभाला पदभार

हनुमानगढ़ नगर परिषद के नवनियुक्त सभापति ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया. सभापति गणेश राज बंसल को विधायक चौधरी विनोद कुमार ने तिलक लगाकर कुर्सी पर बिठाया और पदभार ग्रहण करवाया. वहीं सूरतगढ़ नगरपालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन ने पदभार संभाल लिया.

By

Published : Dec 2, 2019, 4:22 PM IST

Updated : Dec 2, 2019, 4:39 PM IST

हनुमानगढ़ नगर परिषद, Hanumangarh Municipal Council, Newly appointed Chairman of Hanumangarh, सभापति ने संभाला पदभार,   सूरतगढ़ नगरपालिका , सभापति गणेश राज बंसल,
नवनियुक्त सभापति ने संभाला पदभार

हनुमानगढ़. जिला नगर परिषद के नवनियुक्त सभापति गणेश राज बंसल ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया. उन्हें हनुमानगढ़ विधायक चौधरी विनोद कुमार ने तिलक लगाकर माला पहनाया और सभापति की कुर्सी पर बिठाया. गणेश राज बंसल ने कहा, कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है, उसे वे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे. शहर में विकास कार्य में जो भी कमी है, उसे पूरा कराएंगे.

नवनियुक्त सभापति ने संभाला पदभार

बता दें, कि हनुमानगढ़ में कांग्रेस ने सभापति पद पर जीत हासिल की है. कांग्रेस पार्टी ने नगर निकाय चुनाव में 60 में से 36 सीटें हासिल की थीं, जबकि भाजपा के खाते में सिर्फ 18 सीटें आईं थीं. इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने गणेश राज बंसल को सभापति पद के लिए नामांकित किया और उन्होंने जीत हासिल की.

यह भी पढे़ं : स्पेशल :450 सफाई कर्मचारियों की जल्द होगी भर्ती, वाल्मीकि समाज ने ईटीवी भारत का जताया आभार

वहीं उपसभापति नील को विधायक चौधरी विनोद कुमार ने पदभार ग्रहण कराया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी पार्षदों के साथ हनुमानगढ़ के आमजन भी पहुंचे.

यह भी पढे़ं-हैदराबाद गैंगरेप-हत्या : तेलंगाना पुलिस के तीन जवान निलंबित, लापरवाही के आरोप

सूरतगढ़ नगरपालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन ने किया पदभार ग्रहण

वहीं सूरतगढ़ नगरपालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन ओम कालवा ने भी सोमवार को एक सादे समारोह में पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर पूर्व विधायक, कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता, कार्यकर्ता और शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस मौके पर उनके परिजन भी मौजूद रहे. ओम कालवा ने बताया, कि शहर का विकास ही उनकी प्राथमिकता है.

सूरतगढ़ नगरपालिका के नवनियुक्त सभापति ने संभाला पदभार
Last Updated : Dec 2, 2019, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details