राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़: घर में घुसकर लूट के बाद महिला की हत्या के मामले में नया मोड़

By

Published : Mar 9, 2021, 4:34 PM IST

हनुमानगढ़ के तलवाड़ा क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक घर में घुसकर महिला की हत्या कर लूट की वारदात को लुटेरों ने अंजाम दिया गया है. बता दें कि लूट और हत्या के बाद शव को घर में बने कुंड में ही फेंकने के मामले में अब एक नया मोड आ गया है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, हनुमानगढ़ समाचार, hanumangarh
महिला की हुई हत्या के मामले में आया नया मोड़

हनुमानगढ़. जिले के तलवाड़ा झील थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. घर में घुसकर महिला की हत्या कर लूट की वारदात को लुटेरों ने अंजाम दिया. यह घटना तलवाड़ा झील थाना क्षेत्र के गांव चाहुवाली के वार्ड नंबर 5 की है.

बता दें कि 25 फरवरी को लूट और हत्या के बाद शव को घर में बने कुंड में ही फेंकने के मामले में दर्ज मर्ग में अब एक नया मोड आ गया है. थानाप्रभारी नवदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की मृतका के बेटे अक्षय कुमार ने इस मामले में लूट और हत्या का संदेह जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जिसके बाद अब शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

इस दौरान सिंह ने बताया कि, परिवादी ने जानकारी दी है, की घटना के वक्त उसकी माता घर पर अकेली थी और जब उसके मामा ने उसकी माता के फोन पर फोन किया तो उधर से फोन नही उठाया गया, तो उसका मौसी का बेटा जब घर गया तो घर से जेवरात और नकदी गायब थी, और फोन फ्रिज पर पड़ा था, और उसकी मां का शव घर मे बने कुंड में पडा था.

यह भी पढ़ें:भीलवाड़ा : कार को कंटेनर ने मारी टक्कर, हादसे में सास-बहू सहित 3 महिलाओं की मौत

इसके साथ ही उसकी माता के गले, नाक और मुंह पर चोट के निशान थे. हालांकि इस मामले में पूर्व में मृतका के परिजनों की ओर से सिर्फ मर्ग दर्ज करवाई गई थी, लेकिन सवाल ये है की घटना के दिन जब घर से जेवरात और नकदी गायब मिले थे और घटना के दिन ही कुंड से शव मिल गया था, तो तब लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज करवाने की बजाय मर्ग क्यों दर्ज करवाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details