राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दुष्कर्म जैसे अपराध के लिए और कड़े कानून की आवश्यकता: बाबा बालकनाथ

हनुमानगढ़ पहुंचे अलवर सांसद ने प्रदेश में महिला सुरक्षा के कड़े कानून बनाने की आवश्यकता बताई है. वहीं उन्होंने कहा है कि ऐसे मुद्दे पर सरकार और समाज को मिलकर काम करने की जरूरत है.

By

Published : Jun 8, 2019, 10:10 PM IST

बाबा बालकनाथ, बीजेपी सांसद

हनुमानगढ़.बीजेपी सांसद बाबा बालक नाथ शनिवार को अपनी कर्म स्थली हनुमानगढ़ में पहुंचे. जहां लोगों ने उनका स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कड़े कानून बनाने की आवश्यकता पर बल दिया. साथ ही उन्होंने राजस्थान में अपराध के बढ़ते ग्राफ पर चिंता व्यक्त की.

दुष्कर्म जैसे अपराध के कड़े कानून की आवश्यकता: बाबा बालकनाथ

अलवर से सांसद बनने के बाद बाबा बालक नाथ पहली बार शनिवार को अपनी कर्म स्थली हनुमानगढ़ पहुंचे. हनुमानगढ़ में उनके 2 दिन रुकने का कार्यक्रम है. जहां पर वे अलग-अलग स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और अपने डेरे में भी अपने अनुयायियों भक्तों से भी मुलाकात करेंगे. हनुमानगढ़ पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद बालकनाथ का स्वागत किया. इस दौरान एक प्रेसवार्ता का आयोजित की गई. जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार ने कानून तो बना रखे हैं लेकिन राक्षस रूपी मनुष्य के लिए और कड़े कानून बनाने की जरूरत है.

सांसद ने कहा कि निश्चित तौर पर सरकार और समाज के लोग मिलकर ऐसे कानून बनाएंगे. इससे कि इन दरिंदों को ऐसी सजा मिले, जिसे देख दूसरे राक्षसों को भी चिंता सताए और वह गलत काम करने से पहले सौ बार सोचेंगे. अलवर के विकास की प्राथमिकता में हर घर में स्वच्छ जल पहुंचाना है. साथ ही अलवर सिटी का विकास उनकी प्राथमिकता है.

बता दें कि हनुमानगढ़ बाबा बालक नाथ की कर्म स्थली रही है. नाथा वाली थेड़ी स्थित डेरे में बाबा बालक नाथ ने अभी तक सेवा की थी. बाबा बालक नाथ के गुरु महंत चांदनाथ के साथ इन्होंने काफी समय तक कार्य किया. बालकनाथ ने कहा कि अलवर के लोगों का जितना अधिकार उन पर है उतना ही हनुमानगढ़ के लोगों का है और वह हनुमानगढ़ के विकास में भी कोई कमी नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा कि वे सांसद निहालचंद के साथ मिलकर भी काम करेंगे. उनकी प्राथमिकता जिस तरह से पंजाब से नहरों में दूषित पानी आ रहा है उसे रोकने का प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details